scriptMumbai News Live Updates: औरंगाबाद में महंगा होगा ऑटो से चलना, नई दरें 2 अक्टूबर से लागू | Mumbai News Live Updates Dusshera Rally Mumbai Crime News Accident News Murder News Mumbai Rains Shiv Sena BJP Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis Maharashtra Flood | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: औरंगाबाद में महंगा होगा ऑटो से चलना, नई दरें 2 अक्टूबर से लागू

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम खत्म नहीं हुआ है। अब शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर सियासी बयानबाजी तेज है। इसी कड़ी में सीएम एकनाथ शिंदे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवतीर्थ पर ही हो दशहरा रैली। इससे पहले उद्धव ठाकरे ने भी साफ कहा है कि शिवाजी पार्क में ही दशहरा रैली होगी।

मुंबई

Updated: September 14, 2022 10:16:31 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News

Mumbai News Live Updates

Sep 14, 2022 | 09:50 PM (IST)

बुलढाणा अर्बन बैंक के चेयरमैन और पूर्व MLA के अपहरण की साजिश रचने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के बुलढाणा अर्बन बैंक के चेयरमैन और पूर्व विधायक चैनसुख संचेती के किडनैपिंग की साजिश रचने के मामले में इंटेलिजेंस ब्यूरो ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। ब्यूरो ने आरोपियों को एक ही टिप पर दिल्ली से इन तीनों साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर बुलढाणा पुलिस के हवाले कर दिया है।

Sep 14, 2022 | 09:34 PM (IST)

औरंगाबाद में महंगा होगा ऑटो से चलना, नई दरें 2 अक्टूबर से लागू

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अगर आप ऑटो में सफर करते हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है। दो अक्टूबर से ऑटो के किराए में बढ़ोतरी कर दी गई है। इस निर्णय के तहत शहरवासियों को पहले डेढ़ किलोमीटर के लिए 26 रुपए और उसके बाद प्रति किलोमीटर के लिए 18 रुपए अदा करने होंंगे।

Sep 14, 2022 | 08:27 PM (IST)

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 881 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, पांच की हुई मौत

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या धीरे-धीरे कम हो रही है। कोरोना का ग्राफ नीचे जा रहा है। प्रदेश में ठीक होने की दर 98.11 फीसदी पहुंच गई है। आज 881 नए कोरोना मरीज जुड़ गए हैं जबकि 963 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं। राज्य में पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत दर्ज की गई है।

Sep 14, 2022 | 07:21 PM (IST)

मलाड में अवैध स्टूडियों पर हुई कार्रवाई, तीन स्टूडियो तोड़ा गया

बीजेपी नेता किरीट सोमैया के आरोप के बाद मलाड मढ में बने अवैध स्टूडियो को आखिरकार तोड़ना शुरू कर दिया गया है। कुछ स्टूडियों के मालिकों ने खुद ही स्टूडियो को तोड़ने लगे हैं, जबकि कुछ को मनपा प्रशासन कार्रवाई कर तोड़ने लगी है।

Sep 14, 2022 | 06:18 PM (IST)

मुंबई में भारी बारिश की वजह से सायन में जलभराव

मुंबई में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. मुंबई में भारी बारिश के कारण सायन पश्चिम क्षेत्र में जलभराव हुआ है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Sep 14, 2022 | 05:30 PM (IST)

रामदास कदम ने उद्धव ठाकरे पर बोला हमला

एकनाथ शिंदे गुट के नेता रामदास कदम ने एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में विश्वास जताया है कि शिंदे खेमे की दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में होगी। साथ ही उन्होंने उद्धव ठाकरे की आलोचना की है। कदम ने कहा कि हमारी शिवसेना बालासाहेब के विचारों पर चल रही है। मेरा मानना है कि हमारी दशहरा रैली शिवतीर्थ में होनी चाहिए।

Sep 14, 2022 | 04:07 PM (IST)

भिवंडी में गोदाम में लगी आग

ठाणे के भिवंडी इलाके में बुधवार को अरिहंत कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में खाद्य तेल और चिकित्सा दवाओं के गोदामों में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना सुबह 6.30 बजे हुई। उन्होंने कहा कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है।

Sep 14, 2022 | 02:47 PM (IST)

मुंबई में महिला पुलिस इंस्पेक्टर से छेड़छाड़ का आरोप

मुंबई पुलिस ने बताया कि कुरार पुलिस ने असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर को एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर से छेड़छाड़ करने के आरोप में आईपीसी की धारा 354, 354 (डी), 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया। आरोपी को लग रहा था कि पीड़ित की वजह से उसका तबादला कर दिया गया है, ज्सिके बाद वह महिला अधिकारी को परेशान कर रहा था।

Sep 14, 2022 | 01:26 PM (IST)

सांगली में 4 साधुओं की पिटाई के आरोप में 6 गिरफ्तार

सांगली के एसपी दीक्षित गेडाम ने बताया कि ज़िले के लवंगा गांव में कल एक घटना घटी है। कुछ साधु कर्नाटक से पंढरपुर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने लवंगा गांव में पंढरपुर का रास्ता पूछा। उस समय लवंगा गांव में कुछ घटना घटी थी जिसमें इन साधुओं पर गांव के कुछ लोगों ने हमला किया। सूचना मिलने के बाद हमने मौके पर पहुंचकर साधुओं को अस्पताल भेजा। साधुओं से घटना की जानकारी ली गई। पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज़ किया है। अब तक 6 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Sep 14, 2022 | 12:29 PM (IST)

मराठवाड़ा विकास बोर्ड के विस्तार की मांग

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने पत्र लिखकर मांग की है कि वह राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मराठवाड़ा विकास बोर्ड के विस्तार की सिफारिश करें. पिछड़े मराठवाड़ा क्षेत्र के विकास के लिए इस बोर्ड का गठन किया गया था. विकास बोर्ड मराठवाड़ा क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, सिंचाई और सड़कों की स्थिति का अध्ययन कर सरकार के समक्ष रिपोर्ट पेश करता है. कराड इसी क्षेत्र से ताल्लुक रखते है.

Sep 14, 2022 | 11:29 AM (IST)

हिंगोली में सीएम के नाम पत्र लिखकर मंदिर के एक कर्मचारी ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

महाराष्ट्र के हिंगोली में सीएम के नाम पत्र लिखकर मंदिर के एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना तुलजादेवी मंदिर में हुई है। आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम गजानन जगताप बताया जा रहा है।

Sep 14, 2022 | 10:46 AM (IST)

नागपुर सेंट्रल जेल में दो कैदियों के बीच मारपीट, कुख्यात अबू खान को पीटा गया

महाराष्ट्र के नागपुर जेल में दो कैदियों के बीच मारपीट की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कुख्यात अबू खान को पीटा गया है। पहले बहस हुई और फिर विवाद बढ़ते ही अबू को पीट दिया गया।

Sep 14, 2022 | 09:38 AM (IST)

मुंबई के अंधेरी के राजा का 14 दिनों बाद आज किया जाएगा विसर्जन, भक्तों में तगड़ा उत्साह

मुंबई के अंधेरी के राजा का आज 14 दिनों बाद विसर्जन किया जाएगा। वर्सोवा में विराजमान गणपति बप्पा को आज अंतिम विदाई दी जाएगी। अंधेरी के राजा के विसर्जन के लिए निकले गणेश भक्तों में तगड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है।

Sep 14, 2022 | 08:43 AM (IST)

Mumbai News: सीएम एकनाथ शिंदे बोले-शिवतीर्थ पर ही हो दशहरा रैली

शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर सियासी संग्राम शुरू है। इसी बीच सूबे के सीएम एकनाथ शिंदे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शिवतीर्थ पर ही हो दशहरा रैली। ऐसे में उद्धव खेमे की तरफ से अब बयान सामने आ सकता है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: अमरावती के दर्यापूर तालुका में लंपी वायरस की चपेट में आने से 13 जानवरों की मौत
Mumbai News Live Updates: अमरावती के दर्यापूर तालुका में लंपी वायरस की चपेट में आने से 13 जानवरों की मौत

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सोशल मीडिया पर भी लगाम, प्रतिबंध के बाद अब PFI का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट भी हुआ बंदजम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंका'हिम्मत हैं तो बिहार में RSS पर बैन लगाकर दिखाए', संघ पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर गिरिराज सिंह ने लालू यादव को दी चुनौतीआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातIND vs SA: जसप्रीत बुमराह फिर हुए चोटिल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत की मुसीबतें बढ़ीHoroscope Today 29 September: कैसा रहेगा आपके लिए नवरात्रि का चौथा दिन, पढ़ें आज का राशिफलNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्कर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.