scriptMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात | Mumbai News Live Updates ED Arrested Sanjay Raut City Crime News Maharashtra Cabinet Expansion Eknath Shinde Supreme Court | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

महाराष्ट्र की सियासत में अक्सर चर्चा का विषय रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। बताना चाहते हैं कि ईडी की तरफ से यह एक्शन रात 12 बजे हुआ है। शिवसेना नेता को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तारी से पहले संजय राउत से लंबी पूछताछ जांच एजेंसी ने की है।

मुंबई

Updated: August 01, 2022 10:21:27 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Aug 01, 2022 | 10:19 PM (IST)

'आरे' को बचाने के लिए हजारों की संख्या में इकट्ठा हुए प्रचारकों ने गाया 'राष्ट्रगान', सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मुंबई में ‘आरे बचाओ आंदोलन' के प्रचारकों ने रविवार को कॉलोनी के बिरसा मुंडा चौक पर इकट्ठा होकर राष्ट्रगान गाया और देशभक्ति की भावना जाग्रत करने का प्रयास किया।

Aug 01, 2022 | 09:23 PM (IST)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुंबई में आरएसएस कार्यालय में मुलाकात की।

Aug 01, 2022 | 08:00 AM (IST)

Maharashtra Politics: सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर शिवसेना का केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत के घर छापा मारकर उनकी की गई गिरफ्तारी के खिलाफ शिवसेना ने औरंगाबाद में केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व शिवसेना जिला प्रमुख अंबादास दानवे, पार्टी के वरिष्ठ नेता चन्द्रकांत खैरे ने किया। ईडी द्वारा संजय राउत की गिरफ्तारी से गुस्साएं शिवसैनिकों ने क्रांति चौक में जोरदार प्रदर्शन करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Aug 01, 2022 | 08:28 PM (IST)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के राज्यपल भगत सिंह कोश्यारी ने "गुजराती-राजस्थानी" वाले बयान पर माफी मांगी

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अपने उस बयान के लिए माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘गुजराती और राजस्थानी नहीं रहेंगे तो मुंबई वित्तीय राजधानी नहीं रहेगी'।

Aug 01, 2022 | 07:19 PM (IST)

Maharashtra COVID Update: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 830 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए, 1 की मौत

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 830 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान एक मरीज की मौत हुई। राज्य में कोरोना के 12,808 सक्रिय मामलों है। पिछले 24 घंटे में 1,024 मरीजों डिस्चार्ज हुए।

Aug 01, 2022 | 06:22 PM (IST)

मुंबई में गोकुल दूध हुआ महंगा; जानें अब प्रति लीटर कितनी हुई कीमत

आज से मुंबईकरों को एक और झटका लगा है। पहले से महंगाई के बोझ झेल रहे मुंबकरों की जेब आज से और ज्यादा ढीली होने जा रही है। दरअसल महाराष्ट्र की लीडिंग डेयरी सहकारी संस्था गोकुल ने 1 अगस्त यानी आज से मुंबई और पुणे समेत सभी केंद्रों पर फुल क्रीम दूध के दाम में बढ़ोतरी कर दी है। गोकुल के फुल क्रीम दूध के रेट में 2 रुपये का इजाफा किया गया है जिसके बाद आज से मुंबई में गोकुल का फ्रुल क्रीम दूध महंगा हो गया है।

Aug 01, 2022 | 05:56 PM (IST)

रामदास कदम ने किया बड़ा दावा

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रामदास कदम ने एक बड़ा राज खोला है। रामदास कदम ने कहा है कि उद्धव ठाकरे भाजपा के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार थे, लेकिन संजय राउत वहां आ गए और सब कुछ बिगड़ गया।

Aug 01, 2022 | 04:04 PM (IST)

संजय राउत की मुश्किलें बढीं

मुंबई PMLA कोर्ट ने पात्रा चॉल घोटाला मामले में संजय राउत को 4 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा है।

Aug 01, 2022 | 03:22 PM (IST)

मुझे संजय राउत पर गर्व है: उद्धव ठाकरे

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। राउत के प्रति समर्थन जताते हुए उन्होंने कहा कि वें भी बागी खेमे में जा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने सवाल किया कि क्या गुनाह है संजय राउत का, वह पत्रकार है, शिवसैनिक है, निडर है? उन्होंने कहा कि पार्टी की एकता हमारा अगला कदम है।

Aug 01, 2022 | 03:01 PM (IST)

संजय राउत की हिरासत की मांग करेगी ईडी

ईडी के अधिकारियों ने शिवसेना नेता संजय राउत को मुंबई की अदालत में पेश किया है। राउत को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है।

Aug 01, 2022 | 02:16 PM (IST)

उद्धव ठाकरे ने की संजय राउत के परिवार से मुलाकात

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिवार के सदस्यों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे है। राउत अभी मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में ईडी की हिरासत में है।

Aug 01, 2022 | 01:43 PM (IST)

शिंदे-फडणवीस सरकार अवैध है: आदित्य ठाकरे

शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे इस समय महाराष्ट्र में अपनी निष्ठा यात्रा पर हैं। उन्होंने शिवसेना प्रमुख से बगावत करने वाले विधायक उदय सामंत और दीपक केसरकर की आलोचना करते हुए कहा कि शिंदे-फडणवीस सरकार अवैध है। उन्होंने दावा किया कि मौजूदा सरकार सिर्फ महीनेभर के लिए है।

Aug 01, 2022 | 12:53 PM (IST)

Mumbai: मुंबई के जेजे अस्पताल पहुंचे संजय राउत, मेडिकल जांच के बाद ईडी कोर्ट में करेगी पेश

शिवसेना सांसद को मेडिकल जांच के लिए ईडी जेजे अस्पताल लेकर पहुंची है। राउत का मेडिकल टेस्ट होने के बाद ईडी उन्हें पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी।

Aug 01, 2022 | 12:35 PM (IST)

Mumbai: संजय राउत के घर जा रहे हैं शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे

संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर सियासी संग्राम जारी है। इसी बीच खबर है कि राउत के घर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे जा रहे हैं।

Aug 01, 2022 | 12:04 PM (IST)

संजय राउत की गिरफ्तारी पर शिवसेना आक्रामक, अनिल देसाई बोले-केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा आवाज दबाने की कोशिश

संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर शिवसेना आक्रामक नजर आ रही है। शिवसेना नेता अनिल देसाई ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा आवाज दबाने की कोशिश हो रही है।

Aug 01, 2022 | 11:14 AM (IST)

शिवसेना MP संजय राउत की गिरफ्तारी पर संसद में हंगामा, दोनों सदन की कार्यवाही 12 बजे तक हुई स्थगित

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर घमासान मचा हुआ है। राउत की गिरफ्तारी को लेकर संसद में हंगामा हुआ है। जिसके चलते दोनों सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित हुई है।

Aug 01, 2022 | 10:33 AM (IST)

संजय राउत की गिरफ्तारी पर मल्लिकार्जुन खड़गे बोले-ये सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है

संजय राउत की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने भी केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ये सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है, अगर कोई प्रॉपर्टी का मामला है तो उसके लिए कानून है और उसके तहत एक्शन लीजिए न कि उसके घर जाकर 6 घंटे पूछताछ करना ये सब उत्पीड़न है और विपक्ष को खत्म करनी की बातें चल रही हैं।

Aug 01, 2022 | 10:18 AM (IST)

कांग्रेस ने किया संजय राउत का समर्थन, अधीर रंजन चौधरी बोले-हम आपके साथ

संजय राउत की गिरफ्तारी के मसले पर बयानबाजी जारी है। कांग्रेस ने संजय राउत का समर्थन किया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हम संजय राउत के साथ है।

Aug 01, 2022 | 10:05 AM (IST)

Mumbai: संजय राउत का थोड़ी देर में होगा मेडिकल, ईडी दफ्तर से निकलेंगे शिवसेना नेता

शिवसेना नेता संजय राउत का थोड़ी देर में मेडिकल कराया जाएगा। उन्हें आज कोर्ट में पेशी किया जाएगा। ईडी ने राउत को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है।

Aug 01, 2022 | 09:33 AM (IST)

सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस मुंबई पुलिस ने किया जारी, अभिनेता को मिली थी जान से मारने की धमकी

अभिनेता सलमान खान को हाल ही में मिले धमकी भरे पत्रों की पृष्ठभूमि में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन करने के बाद उन्हें शस्त्र लाइसेंस जारी किया गया है: मुंबई पुलिस

Aug 01, 2022 | 09:23 AM (IST)

Maharashtra: संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद बयानबाजी का दौर शुरू, अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि संजय राउत को पहले गिरफ्तार किया जाना चाहिए था, उद्धव ठाकरे सरकार के दौरान संजय राउत सहित कई बिल्डरों ने घोटाला किया है।

Aug 01, 2022 | 08:33 AM (IST)

Sanjay Raut Arrested: शिवसेना नेता संजय राउत को ED ने किया गिरफ्तार, कोर्ट में आज होगी पेशी

शिवसेना नेता संजय राउत को लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया है। राउत के खिलाफ यह कार्रवाई पात्रा चॉल घोटाले के मामले में हुई है। इससे पहले रविवार को 7 बजे ईडी की टीम राउत के भांडुप स्थित आवास पर पहुंची थी।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई में सौ साल पुरानी जर्जर इमारत को ध्वस्त करने की अनुमति दी
Mumbai News Live Updates: बॉम्बे हाई कोर्ट ने मुंबई में सौ साल पुरानी जर्जर इमारत को ध्वस्त करने की अनुमति दी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहाराजस्थान के अलवर जिले में मॉब लिंचिंग, बेरहमी से पिटाई के बाद शख्स की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.