scriptMumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना | mumbai-news-live-updates-gram-panchayat-election-result-2022-mumbai-crime-news-accident-news- -shiv-sena-bjp-eknath-shinde-uddhav-thackeray-devendra-fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने दावा किया है कि बीजेपी महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी समर्थित 259 उम्मीदवार और शिवसेना के एकनाथ शिंदे खेमे समर्थित 40 प्रत्याशी सरपंच चुने गए हैं। ज्ञात हो कि ग्राम पंचायत का चुनाव पार्टी चिन्हों पर नहीं लड़ा जाता है।

मुंबई

Updated: September 20, 2022 10:04:47 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Latest News Mumbai Breaking News

मुंबई की ताजा खबरें

Sep 20, 2022 | 09:05 PM (IST)

भिवंडी में मोबाइल चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

ठाणे से सटे भिवंडी में नारपोली पुलिस ने पिछले महीने एक शख्स के मोबाइल फोन और अन्य सामानों को कथित रूप से लूटने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया। नारपोली पुलिस के एक पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया। नरपोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मदन बल्लाल ने एफपीजे से बात करते हुए कहा, "घटना 2 अगस्त को भिवंडी में हुई थी। हम डेढ़ महीने बाद रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रहे।

Sep 20, 2022 | 09:28 PM (IST)

सीएम शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे जलगांव जिले दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल के गुह नगर पालदी में 22 करोड़ की जलापूर्ति परियोजना और विश्राम गृह का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए शिवसेना सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता ने उन्हें शिवसेना-बीजेपी के साथ सरकार बनाने के लिए मतदान किया था लेकिन बाला साहब ठाकरे के विचारों से बगावत कर एनसीपी और कांग्रेस से गठबंधन कर हिंदुत्ववादी मतदाताओं से विश्वासघात किया।

Sep 20, 2022 | 07:54 PM (IST)

अमरावती मर्डर केस में NIA को मिला 90 दिन का एक्स्ट्रा समय

मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने अमरावती हत्या मामले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को 90 दिन का और समय दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एनआईए की ओर से आज इस मामले में चार्जशीट दाखिल किया जाना था। हालांकि, एनआईए ने इसके लिए समय बढ़ाने की मांग की, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया है।

Sep 20, 2022 | 07:12 PM (IST)

ठाकरे गुट का एलान, परमिशन नहीं मिला तो भी शिवाजी पार्क में होगी दशहरा रैली

महाराष्ट्र में शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर घमासान जारी है। दशहरा रैली को लेकर उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे आमने-सामने है। इस बीच मंगलवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने कहा कि बीएमसी की परमिशन मिले या नहीं, वह शिवाजी पार्क मैदान में पार्टी की वार्षिक दशहरा रैली करेगी। मुंबई के पूर्व महापौर मिलिंद वैद्य के नेतृत्व में शिवसेना नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले में बीएमसी के अधिकारियों से मुलाकात कर रैली आयोजित करने की इजाजत के लिए उनके आवेदन की स्थिति के बारे में पूछताछ की।

Sep 20, 2022 | 06:00 AM (IST)

सीएम शिंदे ने किया मराठा आरक्षण के लिए उप-समिति का पुनर्गठन, चंद्रकांत पाटिल होंगे प्रमुख

मंगलवार को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने शिक्षा और सरकारी नौकरी के क्षेत्र में मराठाओं को आरक्षण देने के लिए एक उप-समिति का पुनर्गठन किया। इस उप-समिति का प्रमुख उन्‍होंने चंद्रकांत पाटिल को नियुक्‍त किया है। उनसे पहले अशोक चव्हाण के हाथों इसकी कमान थी।

Sep 20, 2022 | 05:01 PM (IST)

नागपुर में खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने से किसान की मौत

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में अपने खेत में कीटनाशक का छिड़काव करने के कुछ घंटों बाद एक 52 साल के किसान की मौत हो गई। घटना नागपुर से करीब 50 किलोमीटर दूर रामटेक तहसील के कचुरवाही गांव की है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान रमेश गुलाब चर्दे के रूप में हुई है, जिसने रविवार की सुबह से ही अपने खेत में फसल पर कीटनाशक का छिड़काव शुरू कर दिया था, लेकिन दोपहर करीब दो बजे वह बीमार पड़ गया। इसके बाद उन्हें रामटेक के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Sep 20, 2022 | 03:55 PM (IST)

छात्रों से छेड़छाड़ के आरोप में पुणे का स्कूल टीचर गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे जिले में पुलिस ने एक जिला परिषद स्कूल के 54 साल के टीचर को स्टूडेंट्स से कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुणे जिला परिषद (जेडपी) के मुख्य कार्यकारी कार्यालय आयुष प्रसाद ने कहा कि शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी कक्षा 7 की स्टूडेंट्स को कथित रूप से अनुचित तरीके से छूता था और उनका यौन उत्पीड़न करता था।

Sep 20, 2022 | 03:08 PM (IST)

शरद पवार की भूमिका की जांच होनी चाहिय: अतुल भातखलकर

पात्रा चॉल घोटाला में नए खुलासे हुए हैं। ईडी द्वारा चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद अब बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने मांग की है कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की संलिप्तता की भी जांच होनी चाहिए।

Sep 20, 2022 | 01:48 PM (IST)

पुलिस हिरासत में आरोपी पर हमला

पुणे पुलिस ने हिंदू राष्ट्र सेना के सदस्य तुषार हम्बीर पर हमला करने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। MCOCA के एक मामले में तुषार अभी पुलिस हिरासत में है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिसके बाद तीन पुलिसकर्मियों को काम में ढिलाई बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

Sep 20, 2022 | 12:19 PM (IST)

ठाणे पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया

ठाणे जिले में पुलिस ने आंख में मिर्ची का पाउडर डालकर लूटपाट करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पिछले महीने भिवंडी इलाके में एक व्यक्ति से कथित तौर पर मोबाइल फोन, एटीएम व क्रेडिट कार्ड तथा ड्राइविंग लाइसेंस छीन लिया था और ऑनलाइन खरीदारी के लिए उसका इस्तेमाल किया था।

Sep 20, 2022 | 10:49 AM (IST)

जोमैटो डिलीवरी बॉय पर छेड़छाड़ का आरोप

पुणे सिटी पुलिस ने येवालेवाड़ी में एक लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में जोमैटो के एक फूड डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया है। बाद में आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Sep 20, 2022 | 09:00 AM (IST)

राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लिए प्रस्ताव पारित

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति (एमपीसीसी) ने राहुल गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर एक प्रस्ताव पारित किया है। यह प्रस्ताव ऐसे समय पर पारित किया गया है जब कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए कुछ दिनों में अधिसूचना जारी की जानी है। इससे पहले राजस्थान और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस इकाइयों ने भी ऐसा ही प्रस्ताव पारित किया।

Sep 20, 2022 | 08:30 AM (IST)

महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में बीजेपी ने किया जीत का दावा

बीजेपी ने दावा किया है कि महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव में भगवा पार्टी समर्थित 274 उम्मीदवार सरपंच चुन लिए गए हैं। जबकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना के गुट द्वारा समर्थित 41 उम्मीदवार सरपंच चुने गए हैं।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने कहा- मैं ऐसी धमकी से ना डरता हूं, ना डरूंगा
Mumbai News Live Updates: सीएम शिंदे ने कहा- मैं ऐसी धमकी से ना डरता हूं, ना डरूंगा

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर भारत में आतंक फैलाने की थी साजिश, ग्रेनेड के साथ 3 आतंकी गिरफ्तारIND vs SA, 2nd T20: भारत ने साउथ अफ्रीका को 16 रनों से हराया, सीरीज पर 2-0 से कब्जाअरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा- 'गुजरात में बनेगी आप की सरकार', IB रिपोर्ट का दिया हवालासच बोलने की सजा भुगतनी पड़ी... बिहार के कृषि मंत्री के इस्तीफे पर BJP ने नीतीश पर किया हमलाअमित शाह के जम्मू दौरे से पहले पुलवामा में आतंकी हमला, पुलिस का एक जवान शहीद, CRPF जवान जख्मीIND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, सभी सीनियर खिलाड़ियों को मिला आरामIAF की ताकत में होगा इजाफा, कल सेना में शामिल होगा स्वदेशी हल्का लड़ाकू हेलीकॉप्टर, जानें इसकी खासियतIND vs SA 2nd T20: 2 गेंदबाज जो साउथ अफ्रीका को हराने में टीम इंडिया की मदद करेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.