scriptMumbai News Live Updates: एंटीलिया विस्फोटक मामले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को नहीं मिली जमानत | Mumbai-news-live-updates-maharashtra-breaking-news-today-23-January-2023-shiv-sena-uddhav-thackeray-eknath-shinde-bjp-devendra-fadnavis-mumbai-Pune-Nagpur-news | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: एंटीलिया विस्फोटक मामले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को नहीं मिली जमानत

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत ने बताया कि उद्धव ठाकरे सोमवार को शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) और वंचित बहुजन आघाडी के गठबंधन का ऐलान करेंगे। इस संबंध में उद्धव ठाकरे और प्रकाश अंबेडकर आज (23 जनवरी) दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। इस गठबंधन के बारे में शिवसेना नेता सुभाष देसाई ने कहा कि हमारे बीच सब कुछ तय हो चुका है, अब सिर्फ घोषणा बाकी है।

मुंबईUpdated: January 23, 2023 05:59:57 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Live News

मुंबई की ताजा खबरें

Jan 23, 2023 | 05:57 PM (IST)

एंटीलिया विस्फोटक मामले में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को नहीं मिली जमानत

बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास ‘एंटीलिया’ के पास वाहन में विस्फोटक मिलने के मामले में मुंबई पुलिस के पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की जमानत याचिका याचिका खारिज कर दी है।

Jan 23, 2023 | 04:12 PM (IST)

औरंगाबाद में पुलिस मॉक ड्रिल में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुस्लिम समुदाय के नेताओं ने पुलिस मॉक ड्रिल के खिलाफ कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया,"मॉक ड्रिल के दौरान पुलिस ने बताया कि आतंकी को कैसे काबू में लाना चाहिए। इस दौरान पुलिस का मुस्लिम द्वेष बाहार आया।" शिकायतकर्ता ने कहा, "आतंकवादी की भूमिका निभाने वाले ने मॉक ड्रिल के दौरान 'अल्लाह हू अकबर' का नारा लगाया, जो हमें गलत लगा। मुसलमानों को सॉफ्ट टारगेट किया जा रहा है। मॉक ड्रिल में मुस्लिम भेष क्यों दे रहे हैं? आप दाढ़ी, मूंछें, कुर्ता-पजामा डालकर क्यों बता रहे हैं कि आतंकी ऐसा दिखता है?"

Jan 23, 2023 | 12:11 PM (IST)

अनिल देशमुख की जमानत रद्द करने की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख की जमानत रद्द करने संबंधित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई होगी। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका सीबीआई ने दायर की है और देशमुख की जमानत रद्द करने की मांग की है. बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

Jan 23, 2023 | 11:13 AM (IST)

अडवांस्ड सबमरीन INS वगीर भारतीय नौसेना में शामिल, नेवल डॉकयार्ड मुंबई में हुआ कार्यक्रम

प्रोजेक्ट 75 कलवरी क्लास की पांचवीं सबमरीन वगीर सोमवार को नेवल डॉकयार्ड मुंबई में नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की उपस्थिति में भारतीय नौसेना में शामिल की गई। इस मौके पर एडमिरल आर हरि कुमार ने कहा, "वागीर 24 महीने की अवधि में नौसेना में शामिल होने वाली तीसरी पनडुब्बी है। ये कॉम्प्लेक्स के निर्माण में हमारे शिपयार्ड की विशेषज्ञता का भी एक शानदार प्रमाण है। मैं सबको उनकी कड़ी मेहनत और सराहनीय प्रयास के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

Jan 23, 2023 | 10:40 AM (IST)

शिवसेना उद्धव गुट और वंचित बहुजन आघाडी का होगा गठबंधन- संजय राउत

Shiv Sena Uddhav Thackeray Vanchit Bahujan Aghadi Alliance: शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत ने मुंबई में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया कि आज महाराष्ट्र में बहुत बड़ी क्रांतिकारक घोषणा होगी। आज प्रकाश आंबेडकर और उद्धव ठाकरे की संयुक्त प्रेस वार्ता है। आज दोनों पार्टियों के गठबंधन की घोषणा हो जाएगी।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धमकी भरा कॉल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
Mumbai News Live Updates: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धमकी भरा कॉल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.