scriptMumbai News Live Updates: एक्टर विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ी, पुणे के अस्पताल में एडमिट | Mumbai-news-live-updates-maharashtra-breaking-news-today-23-November-2022-shiv-sena-uddhav-thackeray-eknath-shinde-bjp-devendra-fadnavis-mumbai-crime-accident-news | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: एक्टर विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ी, पुणे के अस्पताल में एडमिट

महाराष्ट्र के नासिक में बुधवार को भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। अधिकारी के मुताबिक, रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 3.6 मापी गयी। अधिकारियों ने बताया कि भूकंप के झटके सुबह तड़के 4 बजकर 4 मिनट पर महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र नासिक से करीब 89 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है।

मुंबईUpdated: November 23, 2022 04:12:44 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Latest News

मुंबई की ताजा खबरें

Nov 23, 2022 | 04:11 PM (IST)

आदित्य ठाकरे ने राबड़ी देवी के आवास पर तेजस्वी यादव से की मुलाकात

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे और पार्टी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के पटना में राबड़ी देवी के आवास पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

Nov 23, 2022 | 04:01 PM (IST)

एक्टर विक्रम गोखले की तबीयत बिगड़ी, पुणे के अस्पताल में एडमिट

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की तबीयत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। गोखले की तबीयत काफी बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह भी बताया गया है कि पिछले 15 दिनों से उनका यहां इलाज चल रहा है और फिलहाल उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

Nov 23, 2022 | 12:55 PM (IST)

मुंबई के भायखला चिड़ियाघर में 3 नवजात पेंग्विन बने आकर्षण का केंद्र, देखें वीडियो

मुंबई के भायखला में स्थित वीरमाता जीजाबाई भोसले उद्यान चिड़ियाघर में तीन नए बेबी पेंगुइन के जन्म के बाद से यहां पर्यटकों की भीड़ बढ़ गई है। नन्हे पेंगुइन लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है।

Nov 23, 2022 | 09:51 AM (IST)

मुंबई के आरे कारशेड मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल

मुंबई के आरे कारशेड को लेकर 24 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होगी। मुंबई मेट्रो परियोजना से जुड़े आरे कारशेड का काम जारी है, इसलिए पर्यावरणविदों ने जल्द इस पर सुनवाई की मांग की थी। दरअसल गोरेगांव में स्थित आरे कॉलनी इलाके में बन रहे कारशेड को लेकर एमवीए सरकार के पूर्व से ही विवाद चल रहा है।

Nov 23, 2022 | 09:26 AM (IST)

नाशिक में 3.6 तीव्रता का भूकंप, कोई नुकसान नहीं

महाराष्ट्र के नासिक में बुधवार तड़के 3.6 तीव्रता का भूकंप आया। अधिकारियों ने बताया कि भूकंप के झटके सुबह तड़के 4 बजकर 4 मिनट पर महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र नासिक से करीब 89 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: एनसीपी नेता नवाब मलिक की जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला 30 नवंबर तक टला
Mumbai News Live Updates: एनसीपी नेता नवाब मलिक की जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला 30 नवंबर तक टला

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

सचिन पायलट गद्दार, कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे: अशोक गहलोतजामा मस्जिद विवाद पर PRO ने दी सफाई, कहा- इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहींगुजरात में है इलेक्शन तो महाराष्ट्र में छुट्टी क्यों ? शरद पवार ने शिंदे सरकार पर बोला हमलापाकिस्तान से लॉरेंस बिश्नोई को मिल रहे थे हथियार, NIA ने 10 दिनों के रिमांड पर लियाभारत में सबसे ज्यादा रोजगार देता है IIT-Delhi, जानिए अन्य अधिक नौकरियां देने वाले विश्वविद्यालयतमिलनाडु में ऑनर किलिंग : दूसरी जाति के युवक से प्यार करना पड़ा महंगा, मां ने बेटी को उतारा मौत के घाटजन्मदिन की पार्टी में पार्षद को जमकर पीटा, दोस्तों ने ही पीट-पीटकर कर दी हत्याहमारी मांग पूरी नहीं हुई तो राहुल गांधी को राजस्थान में नहीं घुसने देंगे: बैंसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.