scriptMumbai News Live Updates: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- जियोपॉलीमर तकनीक से गड्ढों को भरा जाएगा | Mumbai News Live Updates Mumbai Rains Crime News Murder Accident News Maharashtra Cabinet Expansion BJP Shiv Sena MVA Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- जियोपॉलीमर तकनीक से गड्ढों को भरा जाएगा

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस देर रात 2.30 बजे दिल्ली से मुंबई पहुंचे। दोनों शुक्रवार को दिल्ली गए थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पीएम मोदी ने शुक्रवार को निवर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रात्रिभोज की मेजबानी की, जिसमें दोनों नेता शामिल हुए थे।

मुंबई

Updated: July 23, 2022 08:36:17 pm

प्रमुख अपडेट
mumbai latest news mumbai Breaking news

मुंबई की ताजा ख़बरें

Jul 23, 2022 | 08:35 PM (IST)

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- जियोपॉलीमर तकनीक से गड्ढों को भरा जाएगा

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज मैंने एक बैठक की जिसमें मुंबई के नगर आयुक्त और विधायकों ने भाग लिया। जियोपॉलीमर तकनीक से गड्ढों को भरा जाएगा। गड्ढों को तुरंत भरने के निर्देश दिए गए हैं।

Jul 23, 2022 | 06:58 PM (IST)

Ganeshotsav 2022: बीएमसी ने इस साल के गणेशोत्सव के लिए जारी किया नया गाइडलाइन

पिछले दो साल से कोरोनावायरस के चलते पाबंदियों पर चल रहे दहीहांडी और गणेशोत्सव एकदम सादगी से मनाया गया था। लेकिन इस साल दहीहांडी और गणेशोत्सव को धूमधाम से मनाने की हरी झंडी मिल गई है। इस वर्ष गणेशोत्सव और दही हांडी पर कोई पाबंदी नहीं लगाई जाएगी। सीएम एकनाथ शिंदे की घोषणा के बाद मुंबई नगर निगम ने इस साल के गणेशोत्सव के लिए संशोधित दिशा-निर्देश जारी किया हैं।

Jul 23, 2022 | 06:18 PM (IST)

महाराष्ट्र सरकार ने फोन टैपिंग मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का जारी किया आदेश

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य पुलिस को कथित फोन टैपिंग प्रकरण सहित दो मामले सीबीआई को सौंपने के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि राज्य सरकार ने इन दोनों मामलों को सीबीआई को सौंपने का निर्देश दिया गया है, लेकिन मुंबई पुलिस को अब तक आदेश की प्रति नहीं मिली है।

Jul 23, 2022 | 04:11 PM (IST)

Mumbai: शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- हजारों शिवसैनिक महाराष्ट्र और हिंदुत्व के लिए शहीद हो गए

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ये बालासाहेब ठाकरे जी की शिवसेना है जो महाराष्ट्र के अन्याय के खिलाफ 56 साल पहले बनी थी। हमारे हजारों शिवसैनिक महाराष्ट्र और हिंदुत्व के लिए शहीद हो गए और आप हमसे सबूत मांगते हो कि आपकी शिवसेना असली है या नकली। देश की नहीं राज्य की जनता भी जवाब देगी।

Jul 23, 2022 | 03:30 PM (IST)

करेंट लगने से महिला की गई जान

सिंधुदुर्ग में कपड़े सुखाने के दौरान करेंट लगने से एक महिला की मौत हो गई है। यह घटना डोडामार्ग मोरले की है। शुभांगी सुतार (50) रात में अपने कपड़े सुखा रही थी कि तभी वह बिजली के तार के संपर्कोक में आ गयी। उन्हें घटना के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई।

Jul 23, 2022 | 02:43 PM (IST)

Maharashtra Politics: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- हमारे पास 50 विधायक हैं और लोकसभा में 2/3 सदस्य हमारे साथ

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि हम चुनाव आयोग के सामने अपना पक्ष रखेंगे। हम शिवसेना हैं। हमारे पास 50 विधायक हैं और लोकसभा में 2/3 सदस्य हमारे साथ हैं।

Jul 23, 2022 | 01:26 PM (IST)

बालासाहेब के विचार वाली शिवसेना हम हैं: सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा "दोनों पक्ष चुनाव आयोग के सामने अपनी भूमिका रखेंगे। विधानसभा में दो तिहाई से ज्यादा लोग हमारे साथ हैं। हम बालासाहेब की शिवसेना हैं। यहां के स्पीकर ने हमें मान्यता दी है। इसका मतलब साफ है कि हम शिवसेना हैं बालासाहेब के विचार वाली शिवसेना हैं।" चुनाव आयोग (Election Commission) ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे दोनों गुटों से शिवसेना में बहुमत साबित करने के लिए 8 अगस्त तक दस्तावेजी साक्ष्य पेश करने के लिए कहा है।

Jul 23, 2022 | 12:31 PM (IST)

शिंदे-फडणवीस सरकार में मनसे हो सकती है शामिल, अमित ठाकरे ने दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमित ठाकरे ने कहा है कि अगर गृहमंत्री का पद दिया जाता है, तो शिंदे-फडणवीस सरकार में मनसे के शामिल होने पर विचार किया जा सकता है। ठाणे के अंबरनाथ में मनसे द्वारा एक संवाद यात्रा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह बयान दिया है।

Jul 23, 2022 | 10:52 AM (IST)

उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे शिवसेना में बहुमत के सबूत दें: चुनाव आयोग

चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे दोनों को दस्तावेजी साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए कहा है जो साबित करे कि उनके पास शिवसेना में बहुमत के सदस्य हैं।

Jul 23, 2022 | 09:52 AM (IST)

पुणे में ओमिक्रॉन बीए.5 सब-वेरिएंट का संक्रमित मिला

महाराष्ट्र के पुणे जिले में कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन बीए.5 सब-वेरिएंट के दो मरीज मिले है। स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि ओमिक्रॉन के सब-वेरिएंट BA.5 से दो मरीज संक्रमित पाए गए हैं। दो मरीजों के सैंपल एनआईवी पुणे भेजे गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों मरीज महाराष्ट्र के बाहर के हैं। वर्तमान में व्यावसायिक कारणों से पुणे के ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे हैं।

Jul 23, 2022 | 08:56 AM (IST)

राष्ट्रपति कोविंद के विदाई रात्रिभोज में शामिल हुए सीएम और डिप्टी सीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली में निवर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रात्रिभोज की मेजबानी की, जिसमें महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस शामिल हुए थे। बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में निर्वाचित द्रौपदी मुर्मू भी कोविंद के विदाई रात्रिभोज में शामिल हुईं, जिनका कार्यकाल सोमवार को समाप्त हो रहा है। राष्ट्रपति चुनाव में जीत दर्ज करने वालीं मुर्मू सोमवार को संसद के सेंट्रल हॉल में पद की शपथ लेंगी।

Jul 23, 2022 | 08:56 AM (IST)

मुंबई लौटे सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस

सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से शुक्रवार को मुलाकात की। दोनों नेताओं ने शपथ लेने के बाद दूसरी बार प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह से दिल्ली जाकर मुलाकात की है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बीती रात मुंबई लौट आये है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- वापस लाई जाएं नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अस्थियां
Mumbai News Live Updates: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- वापस लाई जाएं नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अस्थियां

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Politics: दागी मंत्रियों को लेकर JDU में बगावत, विधायक बीमा भारती ने मंत्री पर लगाए वसूली और हत्या के आरोपबीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटNIA Raid: जम्मू में कई स्थानों पर एनआईए की छापेमारी, आतंकी मामलों में बड़ा एक्शनDrug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्टनितिन गडकरी ने कहा, सभी पुराने वाहनों पर भी लगेगा हाई-सिक्योरिटी नंबर प्लेट (HSRP), जानिए क्या है प्लानबिहार में अपराधियों का बोलबाला, पटना में कोचिंग से घर लौट रही 9वीं की छात्रा को मारी गोली, वारदात CCTV में कैदसुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में Jacqueline Fernandez को ED ने माना आरोपी, मांगा 'महंगे गिफ्ट्स' का पूरा ब्योरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.