scriptMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 3,098 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए, 6 मरीजों की हुई मौत | Mumbai News Live Updates Mumbai Rains Mumbai Crime Amravati Murder Case update BJP Shiv Sena MVA Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 3,098 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए, 6 मरीजों की हुई मौत

मानसून के जोर पकड़ने के साथ ही मुंबई और इससे सटे जिलों में रात से ही तेज बारिश हो रही है. जिस वजह से निचले इलाकों में पानी भर गया है. भारी बारिश के चलते मुंबई के दादर, माटुंगा, सायन इलाके में जलजमाव हो गया है, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई

Updated: July 05, 2022 09:55:24 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live.jpg

मुंबई की ताजा ख़बरें

Jul 05, 2022 | 09:54 PM (IST)

Mumbai: मुंबई में भारी बारिश के कारण पवई झील के ऊपर पानी ओवरफ्लो हुआ

मुंबई में भारी बारिश के कारण पवई झील के ऊपर पानी ओवरफ्लो हो गया।

Jul 05, 2022 | 08:14 PM (IST)

Maharashtra COVID Update: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 3,098 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए, 6 मरीजों की हुई मौत

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,098 नए मामले समाने आए हैं। इस दौरान 4207 लोग ठीक हुए हैं और 6 लोगों की मृत्यु हुई है। महाराष्ट्र में 20,820 कोरोना के सक्रिय मामले है।

Jul 05, 2022 | 07:14 PM (IST)

Mumbai Rain Update: बीएमसी के आपदा कंट्रोल रूम पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीएमसी आपदा प्रबंधन कक्ष का दौरा किया और यहां भारी बारिश से पैदा हुई समस्याओं का जायजा।

Jul 05, 2022 | 06:59 PM (IST)

Mumbai Rain Update: मुंब्रा बाईपास के पास भारी बारिश के कारण हुआ भूस्खलन

ठाणे के मुंब्रा बाईपास के पास भारी बारिश के कारण भूस्खलन हुआ।

Jul 05, 2022 | 06:22 PM (IST)

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- अभी कहीं भी बाढ़ की स्थिति नहीं है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज मैंने जिलाधिकारियों के साथ चर्चा कर उनके इलाके की स्थिति के बारे में पूछा, बारिश को लेकर तैयारियों पर बात चीत हुई। सभी जगहों का अधिकारी जायजा ले रहे हैं, अभी कहीं भी बाढ़ की स्थिति नहीं है। ज़रूरत पड़ने पर लोगों को स्थानांतरित किया जाएगा।

Jul 05, 2022 | 04:33 PM (IST)

Maharashtra Politics: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- मैं हिंदुत्व के लिए अच्छा काम कर रहा हूं

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि मैं हिंदुत्व के लिए अच्छा काम कर रहा हूं। पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें राज्य के विकास के लिए काम करने को कहा है। पीएम ने मुझसे कहा कि वह और केंद्र सरकार मेरा पूरा समर्थन करेंगे।

Jul 05, 2022 | 04:14 PM (IST)

Maharashtra: मिशन ओलंपिक प्रकोष्ठ के सदस्य नियुक्त किए गए बीजेपी विधायक आशीष शेलार

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक आशीष शेलार को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। आशीष शेलार को मिशन ओलंपिक सेल का सदस्य नियुक्त किया गया है। मिशन ओलंपिक सेल देश की टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम पर काम करने वाली 16 सदस्यीय समिति है।

Jul 05, 2022 | 04:03 PM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा की

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा की।

Jul 05, 2022 | 03:02 PM (IST)

मुंबई में भारी बारिश के चलते मध्य रेलवे ने लंबी दूरी की इन ट्रेनों का समय बदला

15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस अप ट्रेन के देरी से चलने के कारण यह ट्रेन 15.50 बजे की बजाय 5 जुलाई 2022 को 22.00 बजे पुनर्निर्धारित की गई है। अप ट्रेन के देरी से चलने के कारण 12261 सीएसएमटी-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस समय 5 जुलाई 2022 को 17.15 बजे की बजाय 6 जुलाई 2022 को 00.20 बजे पुनर्निर्धारित की गई है।

Jul 05, 2022 | 02:01 PM (IST)

ठाणे: मुंब्रा में सुरक्षा दीवार ढही, 17 परिवारों को सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया

ठाणे में लगातार बारिश के कारण मुंब्रा इलाके में 16 फीट लंबी सुरक्षा दीवार ढह गई। जिसके बाद अनिल भगत चॉल के 17 परिवारों को अस्थायी रूप से ठाणे नगर निगम स्कूल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Jul 05, 2022 | 12:24 PM (IST)

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से ईडी कर रही पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज तलब किया है। 30 जून को सेवानिवृत्त हुए शीर्ष पुलिस अधिकारी जांच एजेंसी के सामने पेश हुए है। यहां क्लिक कर जानें पूरा मामला

Jul 05, 2022 | 11:19 AM (IST)

देवेंद्र फडणवीस डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार पहुंचे नागपुर

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद देवेंद्र फडणवीस पहली बार अपने गृहनगर नागपुर पहुंचे है। जहां उनका जोरदार स्वागत हो रहा है। कार्यकर्ताओं ने ढोल-ताशे व फूलों की वर्षा का उनका स्वागत किया है।

Jul 05, 2022 | 10:24 AM (IST)

भारी बारिश के कारण मुंबई-गोवा हाईवे पर चिपलून के पास भूस्खलन

भारी बारिश के बीच मुंबई-गोवा हाईवे पर भूस्खलन की खबर है. चिपलून के पास परशुराम घाट से मिट्टी खिसकने के कारण हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया है। कल शाम को हुई भूस्खलन की घटना के बाद से यहां वाहनों की लंबी कतार लग गई है। प्रशासन आज घाट का निरीक्षण करने के बाद यातायात को शुरू करने का निर्णय ले सकता है।

Jul 05, 2022 | 09:53 AM (IST)

मुंबई में 12 घंटों में 95.81 मिमी बारिश दर्ज

मुंबई में पिछले 12 घंटों में 95.81 मिमी बारिश दर्ज की गई है। मुंबई में सायन सर्कल पर गंभीर जलभराव हुआ है। सीएम एकनाथ शिंदे ने अधिकारियों को निगरानी रखने और एनडीआरएफ के दस्तों को तैयार रखने का निर्देश दिया है।

Jul 05, 2022 | 08:40 AM (IST)

भारी बारिश के बीच सुचारू रूप से चल रही मुंबई की लोकल ट्रेनें

मध्य रेलवे (सीआर) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे तक सभी कॉरिडोर पर ट्रेनें सुचारू रूप से चल रही हैं। सीएसएमटी-कुर्ला-ठाणे सेक्शन में बारिश जारी है।

Jul 05, 2022 | 08:21 AM (IST)

मुंबई और इससे सटे जिलों में मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

महाराष्ट्र में मानसून के सक्रीय होने से मुंबई-ठाणे से सटे जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, पुणे, बीड, लातूर, जालना, परभणी और महाराष्ट्र के कई अन्य क्षेत्रों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार कल सुबह 11 बजे राजभवन में होने की उम्मीद
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार कल सुबह 11 बजे राजभवन में होने की उम्मीद

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM के आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीस'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलShirdi Flood: शिरडी में भारी बारिश से हाहाकार, सरकारी विश्राम गृह और साईं प्रसादालय पानी में डूबा, देखें तस्वीरेंखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईवेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.