scriptMumbai News Live Updates: गडचिरोली में पुलिस के साथ मुठभेड़ में संदिग्ध महिला नक्सली की मौत | Mumbai News Live Updates Nilesh Rane Attacks Vinayak Raut Accident News Murder News Crime News Uddhav Thackeray Vs Eknath Shinde Maharashtra Flood Mumbai Rains | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: गडचिरोली में पुलिस के साथ मुठभेड़ में संदिग्ध महिला नक्सली की मौत

महाराष्ट्र में राजनीतिक संग्राम लगातार जारी है। शिवसेना और भाजपा-शिंदे गुट के बीच जुबानी जंग शुरू है। साथ ही राणे बनाम ठाकरे की भी लड़ाई देखने को मिली है। इसी बीच शिवसेना नेता विनायक राउत ने नारायण राणे को लेकर तीखा बयान दिया था। जिसे लेकर संग्राम छिड़ गया है। राउत के बयान पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे निलेश राणे ने पलटवार किया है।

मुंबईUpdated: September 30, 2022 10:05:44 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Sep 30, 2022 | 10:03 PM (IST)

महिला नक्सली की मौत

पूर्वी महाराष्ट्र के गडचिरोली जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में संदिग्ध महिला नक्सली की मौत हो गई है। यह मुठभेड़ कापेवांचा वन में हुई। मृत महिला की शिनाख्त की जा रही है। यह मुठभेड़ उस समय हुई, जब बुधवार को सुबह छह बजे जंगल में खोज अभियान के दौरान सुरक्षाबलों पर तकरीबन 40 नक्सलियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

Sep 30, 2022 | 09:17 PM (IST)

2.4 लाख रुपये की सोने की चेन चोरी

नासिक जिले की पंचवटी पुलिस ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों ने 54 वर्षीय एक महिला से 2.4 लाख रुपये की सोने की चेन छीन ली। चोर एक दोपहिया वाहन से आये और शिकायतकर्ता महिला द्वारा पहनी सोने की चेन को खीचकर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sep 30, 2022 | 08:23 PM (IST)

आजादी का अमृत महोत्सव के प्रतिष्ठित सप्ताह समारोह के हिस्से के रूप में, पर्यटन मंत्रालय 30 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर 2022 के दौरान मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज वास्तु संग्रहालय में ‘पर्यटन पर्व – 2022’ (पर्यटन महोत्सव) का आयोजन कर रहा है। केन्द्रीय संस्कृति, पर्यटन और उत्तर पूर्व क्षेत्र विकास मंत्री जी. किशन रेड्डी इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे है। ‘पर्यटन पर्व’ पीएम मोदी के विजन पर आधारित एक पहल है, जिसका उद्देश्य घरेलू पर्यटन को बढ़ावा देना है। यह कार्यक्रम आम जनता के लिए सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक तीन दिनों के लिए खुला है और इसमें प्रवेश निःशुल्क है।

Sep 30, 2022 | 06:54 PM (IST)

रुद्राक्ष पाटील ने जीता गोल्ड मेडल

36वें राष्ट्रीय खेलों में 10 मीटर एअर रायफल में महाराष्ट्र के रुद्राक्ष पाटील ने गोल्ड मेडल जीता है। 18 वर्षीय रुद्राक्ष ठाणे जिले में रहते है।

Sep 30, 2022 | 05:45 PM (IST)

महाराष्‍ट्र में 44 आईएएस अधिकारियों का तबादला

महाराष्‍ट्र सरकार ने प्रशासनिक कारणों से भारतीय प्रशासनिक सेवा के 44 अधिकारियों का तबादला किया है। कई वर्षों के बाद एक साथ बड़ी संख्‍या में तबादलें किए गए हैं। इसके तहत अब सार्वजनिक स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अपर मुख्‍य सचिव डॉ. प्रदीप व्‍यास जनजातीय विकास विभाग के नए अपर मुख्‍य सचिव होंगे।

Sep 30, 2022 | 05:14 PM (IST)

'सुमी' को मिला 68वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

मराठी फिल्म सुमी ने 68वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। सूमी के निर्माता हर्षल कामत ने कहा "वर्षों से बहुत सारी सार्थक सामग्री रही है। क्षेत्रीय सिनेमा आने वाले दिनों में ग्लोबल सिनेमा बनेगी।"

Sep 30, 2022 | 04:24 PM (IST)

मुंबई में चोरी के आरोप में नौकर अरेस्ट

मुंबई की जुहू पुलिस ने एक 27 वर्षीय नौकर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने अपने मालिक की अनुपस्थिति में घर में लूटपाट की और 8 लाख रुपये नकद लेकर भाग गया। लूट के बाद आरोपी राजस्थान भाग गया था। पुलिस ने उसे जाल बिछाकर वहीँ से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चार लाख रुपये नकद भी बरामद हुए हैं।

Sep 30, 2022 | 03:47 PM (IST)

दशहरा रैली से पता चलेगा कि किसकी शिवसेना असली है: अब्दुल सत्तार

शिंदे गुट के विधायक और कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आगामी दशहरा रैली से किसकी असली शिवसेना है, इस बात का पता चलेगा। उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए सत्तार ने कहा कि शिवतीर्थ (शिवाजी पार्क) से बीकेसी ग्राउंड (BKC) बड़ा है।

Sep 30, 2022 | 02:22 PM (IST)

महंत सुनील महाराज हुए शिवसेना में शामिल, उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में ली पार्टी की सदस्यता

महाराष्ट्र में एक तरफ सियासी संग्राम शुरू है तो दूसरी ओर महंत सुनील महाराज ने शिवसेना का दामन थाम लिया है। बताना चाहते हैं कि मुंबई में मातोश्री पहुंचकर उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में सुनील महाराज ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

Sep 30, 2022 | 01:08 PM (IST)

महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान, कहा-हम सिर्फ अच्छा काम करना चाहते हैं

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अच्छा काम करना चाहते हैं। वे बोले कि हमें राज्य को भी साफ करने की जरूरत है। हमें केंद्र सरकार का समर्थन है।

Sep 30, 2022 | 12:38 PM (IST)

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा-वे एक अपरिपक्व राजनेता

महाराष्ट्र का सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा और शिवसेना के बीच तकरार बढ़ी हुई है। इसी बीच अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे एक अपरिपक्व राजनेता हैं।

Sep 30, 2022 | 11:36 AM (IST)

रत्नागिरी में शिंदे गुट ने शिवसेना को दिया बड़ा झटका, कई नेताओं ने सीएम को दिया समर्थन

महाराष्ट्र के रत्नागिरी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि शिंदे गुट ने शिवसेना को बड़ा झटका दिया है। दरअसल कई नेताओं ने सीएम को अपना समर्थन दिया है।

Sep 30, 2022 | 10:49 AM (IST)

दशहरा रैली को लेकर बीजेपी विधायक राम कदम ने शिवसेना पर बोला हमला, कांग्रेस और एनसीपी के कार्यकर्ता भरेंगे शिवाजी पार्क मैदान

महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दशहरा रैली को लेकर उद्धव और शिंदे गुट के बीच घमासान जारी है। इसी बीच भाजपा विधायक राम कदम ने शिवसेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी के कार्यकर्ता शिवाजी पार्क मैदान भरेंगे।

Sep 30, 2022 | 09:31 AM (IST)

एनसीपी नेता अजित पवार का बड़ा बयान, कहा-बेरोजगारी की समस्या का समाधान करे राज्य सरकार

महाराष्ट्र में सियासी संग्राम लगातार जारी है। इसी बीच एनसीपी नेता अजित पवार ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की समस्या का समाधान राज्य सरकार करे।

Sep 30, 2022 | 08:44 AM (IST)

विनायक राउत के बयान पर निलेश राणे का पलटवार, कहा-ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के होंगे जिम्मेदार

महाराष्ट्र में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। शिवसेना और भाजपा-शिंदे गुट के नेता एक दूसरे पर हमलावर है। इसी कड़ी में शिवसेना नेता विनायक राउत के केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को लेकर दिए गए बयान पर निलेश राणे ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वे ठाकरे की इज्जत सड़कों पर लाने के जिम्मेदार होंगे।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: पुणे में रिक्शा चालकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी
Mumbai News Live Updates: पुणे में रिक्शा चालकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव: भाजपा के पूर्व मंत्री जय नारायण व्यास बेटे के साथ कांग्रेस में शामिलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़Gujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवानाGATE Exam 2023: गेट एग्जाम 2023 का शेड्यूल जारी, 4 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.