scriptMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1723 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, छह मरीजों की मौत | Mumbai News Live Updates Sai Resort Case Mumbai Rains Eknath Shinde Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis Mumbai Accident Murder News Kirit Somaiya | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1723 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, छह मरीजों की मौत

साईं रिसॉर्ट मामले को लेकर बीजेपी नेता किरीट सोमैया आज दापोली दौरे पर है। वे यहां मुरुड ग्राम पंचायत का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले भाजपा नेता ने शिवसेना नेता अनिल परब के दापोली स्थित रिसॉर्ट को जल्द ध्वस्त किए जाने का दावा किया है।

मुंबईUpdated: August 27, 2022 10:16:40 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Aug 27, 2022 | 10:05 PM (IST)

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में 70 फुट जमीन में धंसा रिहायशी मकान

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के घुग्गुस गांव में शुक्रवार को एक रिहायशी घर अचानक 70 फुट जमीन में धंस गया। इस वजह से घर की जगह पर बड़ा सा गड्ढा हो गया है। इस घटना से सभी गांववाले डर गए हैं। पहले भी इस तरह की घटना हुई है लेकिन सीधे 70 फुट तक जमीन में धंसे का यह पहला मामला सामने आया है।

Aug 27, 2022 | 05:30 AM (IST)

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1723 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, छह मरीजों की मौत

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1723 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान छह मरीजों की मौत हुई। आज कुल 1845 मरीज कोरोना मुक्त होकर घर लौट चुके हैं। राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 11743 है। मुंबई में सबसे अधिक सक्रिय रोगियों की संख्या 5177 है, इसके बाद ठाणे में 2449 सक्रिय रोगी हैं।

Aug 27, 2022 | 08:21 PM (IST)

पुणे में 1 सितंबर से ऑटोरिक्शा किराए में होगी 4 रुपये की बढ़ोतरी, आम आदमी को लगेगा एक और झटका

महाराष्ट्र के पुणे में रिक्शा चालकों द्वारा की गई मांगों को लेकर क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण ने हाल ही में रिक्शा चालकों के किराए में वृद्धि के संबंध में आदेश जारी किए हैं। इसके मुताबिक अब रिक्शा चालक चार रुपये किराया बढ़ाने का फैसला किया हैं। रिक्शा चालकों के लिए यह किराया वृद्धि 1 सितंबर से लागू होगी और अब नागरिकों को एक किलोमीटर के लिए 25 रुपये किराया देना पड़ेगा।

Aug 27, 2022 | 07:53 PM (IST)

नाशिक में रिश्वत लेते GST अधीक्षक हुआ गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नाशिक में केंद्रीय जीएसटी कार्यालय के अधीक्षक चंद्रकांत चव्हाणके को सीबीआई ने शुक्रवार को निफाड तालुका में एक व्यापारी के बंद जीएसटी खाते को फिर से सक्रिय करने के लिए 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। नाशिक में लगातार तीसरे दिन एक वरिष्ठ अधिकारी को रिश्वत लेते पकड़ा गया है।

Aug 27, 2022 | 06:59 PM (IST)

पुणे में प्रेमी ने सुपारी देकर कराई महिला की हत्या, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड में दो सप्ताह पहले मावल तालुका स्थित तलेगांव दाभाड़े में हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। क्राइम ब्रांच यूनिट-5 की टीम ने इस गुत्थी को सुलझाते हुए चार आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दिया है। यह हत्या शादी के तकाजे से परेशान होकर महिला के प्रेमी ने 7 लाख की सुपारी देकर कराए जाने की जानकारी सामने आयी है।

Aug 27, 2022 | 06:17 PM (IST)

पालघर जिले में छह संदिग्ध पशु तस्कर गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में छह संदिग्ध पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान वन विभाग के कर्मियों ने एक पिकअप वैन को तेजी से भागते देखा और उसका पीछा करना शुरू कर दिया। फिर वैन चालक ने वन विभाग की आधिकारिक जीप को दो बार टक्कर मारी ताकि वह पलट जाए। हालांकि सभी को पकड़ा गया। वन अधिकारियों को वैन में पांच भैंस और एक गाय मिली है।

Aug 27, 2022 | 05:31 PM (IST)

सिंधुदुर्ग में सड़क हादसे में 2 की मौत

सिंधुदुर्ग के सावंतवाडी में एक कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और एक शख्स जख्मी हुआ है। सावंतवाड़ी नेमले में चालक के नियंत्रण खो देने से एक कार पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Aug 27, 2022 | 04:29 PM (IST)

हिरासत में चोरी के आरोपी की मौत

पुणे रेलवे पुलिस की हिरासत में चोरी के आरोपी की मौत से सवाल उठ रहे है. मरने वाले युवक का शव अभी भी अस्पताल में है, क्योकि परिवार ने मृतक का शव लेने से इनकार कर दिया है. परिवार का आरोप है कि युवक की पुलिस हिरासत में बेरहमी से पिटाई की गयी थी. जिस वजह से उसने दम तोड़ दिया.

Aug 27, 2022 | 03:26 PM (IST)

शिवाजी पार्क में होगी शिवसेना की दशहरा सभा- आदित्य ठाकरे

युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने शिवसेना से बगावत करने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है. शिवसेना विधायक ने स्पष्ट कहा कि अनुमति नहीं मिलने पर भी मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा सभा अयोजीय होगी.

Aug 27, 2022 | 02:32 PM (IST)

मुंबई में अगले 2 दिन चढ़ेगा पारा

मुंबई के लोगों को अगले दो दिनों तक गर्म मौसम का सामना करना पड़ेगा। आईएमडी ने शहर और उपनगरों के लिए हल्की बारिश के साथ आम तौर पर बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है।

 

Aug 27, 2022 | 01:46 PM (IST)

मुंबई पुलिस को मिला सोमालिया जैसे हमले का मैसेज

मुंबई पुलिस के यातायात हेल्पलाइन नंबर पर एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से एक ‘व्हाट्सऐप’ मैसेज मिला है, जिसमें उसे भारत में सोमालिया जैसे हमले से बचने के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। हालांकि इस मैसेज में कोई धमकी नहीं दी गई, लेकिन पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये संदेश कहां से आये हैं। सोमालिया की राजधानी मोगादिशु स्थित हयात होटल पर अल-शबाब समूह ने हाल में हमला किया था।

Aug 27, 2022 | 05:30 AM (IST)

Maharashtra: पुणे में कार और ऑटोरिक्शा के बीच जोरदार टक्कर, सीएनजी सिलेंडर भी फटा

महाराष्ट्र के पुणे में कार और ऑटोरिक्शा के बीच जोरदार टक्कर हुई है। इस घटना में सीएनजी सिलेंडर भी फट गया है। इस घटना में रिक्शा चालक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Aug 27, 2022 | 11:49 AM (IST)

महाराष्ट्र के सांगली में बच्चे का अपहरण, पुलिस ने चार आरोपियों को किया अरेस्ट

महाराष्ट्र के सांगली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। इस बीच रेलवे पुलिस ने इस केस में चार लोगों को अरेस्ट किया है। विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Aug 27, 2022 | 10:46 AM (IST)

CM एकनाथ शिंदे के ट्रैफिक जाम में फंसने पर दोषी अधिकारी पर लगा 100 रुपये का जुर्माना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ट्रैफिक जाम में फंस गए। सीएम के फंसने के कारण दोषी अधिकारी पर 100 रुपये का जुर्माना लगाया है। 22 अगस्त को मुख्यमंत्री ट्रैफिक जाम में फंस गए थे। जिसके कारण दोषी सहायक पुलिस फौजदार पर 100 रुपये का जुर्माना लगाया है।

Aug 27, 2022 | 10:13 AM (IST)

Maharashtra: रवींद्र चव्हाण के रत्नागिरी दौरे का आज दूसरा दिन, एसटी बस अड्डे का करेंगे निरीक्षण

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रवींद्र चव्हाण के रत्नागिरी दौरे का आज दूसरा दिन है। बताया जा रहा है कि रत्नागिरी में रुके एसटी बस अड्डे के काम का वह निरीक्षण करने वाले हैं।

Aug 27, 2022 | 09:21 AM (IST)

पुणे में गड्ढों के मुद्दे पर आज समीक्षा बैठक करेंगे चंद्रकांत पाटिल

पुणे में गड्ढों के मसले पर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच खबर है कि इस मसले को लेकर चंद्रकांत पाटिल एक समीक्षा बैठक करेंगे। यह बैठक नगर आयुक्त विक्रम कुमार के साथ दोपहर 3 बजे होगी।

Aug 27, 2022 | 08:33 AM (IST)

साईं रिसॉर्ट मामले को लेकर किरीट सोमैया आज फिर दापोली दौरे पर, मुरुड ग्राम पंचायत का करेंगे दौरा

महाराष्ट्र में साईं रिसॉर्ट मामले को लेकर भाजपा नेता किरीट सोमैया आज दापोली के दौरे पर है। बताया जा रहा है कि वह मुरुड ग्राम पंचायत का दौरा करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि शिवसेना नेता अनिल परब के दापोली स्थित रिसॉर्ट को जल्द ध्वस्त किया जाएगा।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: गुजरात में मुंह के बल गिरी है आप, कांग्रेस का हुआ सफाया- देवेंद्र फडणवीस
Mumbai News Live Updates: गुजरात में मुंह के बल गिरी है आप, कांग्रेस का हुआ सफाया- देवेंद्र फडणवीस

सबसे लोकप्रिय

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.