scriptMumbai News Live Updates: शिवसेना सांसद विनायक राउत का बड़ा बयान, कहा- हमें संजय राउत पर गर्व है | Mumbai News Live Updates Sanjay Raut ED Crime News Swine Flu and Dengue Cases Rise in State Maharashtra Cabinet Expansion | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: शिवसेना सांसद विनायक राउत का बड़ा बयान, कहा- हमें संजय राउत पर गर्व है

महाराष्ट्र के सियासी संग्राम के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर ईडी की टीम पहुंची है। जांच एजेंसी राउत के भांडुप स्थित आवास पर पहुंची है। माना जा रहा है कि उन्हें ईडी पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है।

मुंबई

Updated: July 31, 2022 10:43:09 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Jul 31, 2022 | 10:38 PM (IST)

Maharashtra: शिवसेना सांसद विनायक राउत का बड़ा बयान, कहा- हमें संजय राउत पर गर्व है

शिवसेना सांसद विनायक राउत ने कहा कि ईडी ने संजय राउत को गिरफ्तार किया है या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है। हम ईडी या सरकार के सामने नहीं झुकेंगे। हम शिवसेना के लिए लड़ते रहेंगे। हमें उन पर (संजय राउत) गर्व है, उन्हें महाराष्ट्र की जनता का पूरा समर्थन है।

Jul 31, 2022 | 09:41 PM (IST)

Maharashtra Politics: कांग्रेस विधायक असलम शेख ने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की मुलाकात

ईडी ने पात्रा चॉल पुनर्विकास मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को हिरासत में लिया। इस बीच रविवार शाम को कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री असलम शेख ने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से उनके कार्यालय आवास सागर में मुलाकात की।

Jul 31, 2022 | 08:49 PM (IST)

Maharashra: सिल्लोड में सीएम एकनाथ शिंदे का हुआ भव्य स्वागत, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का सिल्लोड में भव्य स्वागत हुआ। उन्होंने वहां विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया।

Jul 31, 2022 | 08:23 PM (IST)

Maharashtra: शिवसेना सांसद संजय राउत के घर से ED ने 11 लाख 50 हजार रुपए किए जब्त

पत्रा चॉल घोटाले के मामले में ईडी ने आज संजय राउत को हिरासत में ले लिया है। सुबह सात बजे ईडी की टीम संजय राउत के घर पहुंची और करीब साढ़े नौ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद संजय राउत भांडुप स्थित मैत्री निवास से हिरासत में ले लिए गए। इसके बाद ईडी उन्हें मुंबई के फोर्ड ऑफिस में ले आई है। इस बीच ईडी ने संजय राउत के घर से 11 लाख 50 हजार का कैश बरामद किया गया है। ईडी टीम अपने साथ कुछ डॉक्यूमेंट्स भी ले गई है।

Jul 31, 2022 | 08:17 PM (IST)

Maharashtra: संजय राउत के वकील का बड़ा बयान, कहा- उन्हें न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है

संजय राउत के वकील विक्रांत सबने ने कहा कि ईडी ने आज सुबह संजय राउत को नया समन दिया। उसी आधार पर संजय राउत बयान दर्ज कराने ईडी कार्यालय पहुंचे हैं. उन्हें न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है।

Jul 31, 2022 | 07:27 PM (IST)

Maharashtra: शिवसेना नेता संजय राउत के वकील ने कहा- ईडी ने प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट सीज किया

शिवसेना नेता संजय राउत के वकील विक्रांत सबने ने बताया कि उन्होंने (ईडी) प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट सीज किया है जो उन्हें महत्वपूर्ण लगे हैं। लेकिन उन्होंने पात्रा चॉल से संबंधित कोई डॉक्यूमेंट नहीं लिया है।

Jul 31, 2022 | 06:46 PM (IST)

Maharashtra COVID Update: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1,849 कोरोना के नए मामले हुए दर्ज, 3 की मौत

रविवार को महाराष्ट्र में 1,849 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान 3 मरीजों की मौत हुई है। राज्य में कोरोना के 13,003 सक्रिय मामलों है।

Jul 31, 2022 | 06:21 PM (IST)

महाराष्ट्र के सांगली जेल से हत्या का आरोपी फरार

महाराष्ट्र के सांगली जेल में बंद हत्या के आरोपी के फरार हो जाने से हडकंप मच गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। भगौड़े को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर नाकाबंदी की है। लेकिन अब तक आरोपी का कोई पता नहीं चल सका है।

Jul 31, 2022 | 06:00 AM (IST)

संजय राउत को कड़ी सुरक्षा के बीच ED दफ्तर ले जाया गया

ईडी के अधिकारी शिवसेना नेता संजय राउत को उनके आवास से हिरासत में लेने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई स्थित ED कार्यालय लेकर पहुंचे है।

Jul 31, 2022 | 04:04 PM (IST)

ईडी ने संजय राउत को हिरासत में लिया

रेड के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना नेता संजय राउत को हिरासत में लिया है। आज सुबह संजय राउत ने कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें राजनीतिक प्रतिशोध के लिए निशाना बनाया जा रहा है।

Jul 31, 2022 | 02:43 PM (IST)

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल गठन पर सीएम एकनाथ शिंदे ने यह कहा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को कहा कि राज्य के मंत्रिमंडल के गठन के लिए मंत्रालयों का आंवटन जल्द तय किया जाएगा। हम उपमुख्यमंत्री के साथ मिलकर राज्य के विकास पर काम कर रहे हैं।

Jul 31, 2022 | 01:39 PM (IST)

कोल्हापुर और नांदेड़ में एनआईए की रेड

महाराष्ट्र के दो जिलों- कोल्हापुर और नांदेड़ में एनआईए ने रेड की हैं। कोल्हापुर और नांदेड़़ जिले में आईएसआईएस से जुड़े मामले को लेकर यह कार्येरवाई की जा रही हैं। नेशनल इन्वेस्टिंग एजेंसी ने देश के छह और राज्यों मेें ISIS मॉड्यूल से जुड़े मामले में छापे मारे हैं।

Jul 31, 2022 | 01:15 PM (IST)

Maharashtra: नाना पटोले का महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा हमला, बोले-मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा यह सुनकर हम थक गए हैं

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कांग्रेस फिर हमलावर है। नाना पटोले ने शिंदे सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा यह सुनकर हम थक गए हैं।

Jul 31, 2022 | 12:14 PM (IST)

Maharashtra: संजय राउत से ईडी की पूछताछ जारी, केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे बोले- ऐसी कार्रवाई का राजनीति से कोई लेना देना नहीं

मुंबई के भांडुप स्थित आवास पर संजय राउत से ईडी की पूछताछ जारी है। ईडी के एक्शन पर बीजेपी नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि CBI और ED स्वतंत्र काम करती है। इससे राजनीति का कोई लेना देना नहीं है। ऐसी कार्रवाई केवल आज नहीं हुई है।

Jul 31, 2022 | 11:38 AM (IST)

संजय राउत के खिलाफ ED के एक्शन पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दी प्रतिक्रिया, बोले-इतना हाय तौबा क्यों मचाया जा रहा है

महाराष्ट्र के मुंबई में शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर ईडी के एक टीम पहुंची है। पिछले तीन घंटे से ईडी की टीम वहां मौजूद है। ईडी के एक्शन पर सियासी बयानबाजी तेज है। इसी कड़ी में भाजपा नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ED अपना काम कर रही है। संजय राउत हों या कोई भी, गड़बड़ करेंगे तो ED वहां पहुंचेगी और आपसे सवाल जवाब करेगी। इसमें इतना हाय तौबा क्यों मचाया जा रहा है।

Jul 31, 2022 | 10:50 AM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के राज्यपाल के बयान से डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस का किनारा, बोले-मराठी लोगों का महत्व कम नहीं हो सकता

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर घमासान जारी है। इसी बीच राज्य के डिप्टी सीएम डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने उनके बयान से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं राज्यपाल के बयान से सहमत नहीं हूं। मराठी लोगों ने महाराष्ट्र के विकास की प्रक्रिया में योगदान दिया है। साथ ही मराठी लोगों का महत्व कम नहीं हो सकता।

Jul 31, 2022 | 10:13 AM (IST)

Maharashtra: राज्यपाल कोश्यारी के बयान पर बवाल जारी, शिवसेना की युवा सेना महाराष्ट्र में आज करेगी प्रदर्शन

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर सियासी संग्राम जारी है। शिवसेना, कांग्रेस, मनसे और एनसीपी जे जमकर घेरा है और माफी मांगने की मांग की है। साथ ही आज शिवसेना की युवा सेना आज पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी।

Jul 31, 2022 | 09:52 AM (IST)

संजय राउत मामले पर बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने दी प्रतिक्रिया, कहा-जा रहा हूं वकोला पुलिस थाने

शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल ईडी की एक टीम मुंबई के भांडुप स्थित घर पहुंची है। ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर लाया जा सकता है। राउत मामले के बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। वे बोले कि आज मैं राउत के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज सुबह 11 बजे फिर से वकोला पुलिस स्टेशन का दौरा करूंगा।

Jul 31, 2022 | 09:06 AM (IST)

संजय राउत के आवास के बाहर पहुंचे समर्थक, ED और BJP के खिलाफ कर रहे नारेबाजी

शिवसेना नेता संजय राउत के आवास पर ईडी की टीम पहुंचने की खबर मिलते ही समर्थक भी वहां पहुंच गए हैं। वे ईडी और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रही है। जांच एजेंसी की टीम आज सुबह 7 बजे राउत के घर पहुंची है। शिवसेना नेता पर जांच में सहयोग न करने का आरोप लगा है।

Jul 31, 2022 | 08:40 AM (IST)

Mumbai: शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें बढ़ी, ED की टीम घर पहुंची

महाराष्ट्र के मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर ईडी की टीम पहुंची है। ऐसी खबरें हैं कि जांच एजेंसी उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर ला सकती है। 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चाल घोटाले में राउत जांच के घेरे में हैं।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने पर आरोपी को पब्लिक ने जमकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले
Mumbai News Live Updates: चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ करने पर आरोपी को पब्लिक ने जमकर पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार कल 2 बजे लेंगे शपथ, मंत्रिमंडल में बन सकते हैं 35 मंत्रीनीतीश ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, कहा- हमें 164 विधायकों का समर्थनरवि शंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार से पूछा बीजेपी के साथ क्यों आए थे? पीएम मोदी के नाम पर आपको जीत मिली, ये कैसा अपमान?पश्चिम बंगाल के बीरभूम में दर्दनाक हादसा, ऑटोरिक्शा और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख'मुफ्त रेवड़ी' कल्चर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आमने-सामने AAP और BJP, आम आदमी पार्टी ने कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजाना23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने अचानक किया रिटायरमेंट का ऐलान, फैंस हुए भावुकMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपBihar New Govt: नीतीश कुमार CM, डिप्टी CM व होम मिनिस्ट्री राजद के पाले में, कांग्रेस से स्पीकर बनाए जाने की चर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.