scriptMumbai News Live Updates: मुंबई पुलिस ने जुलाई से अब तक सात चेन-स्नैचरों को दबोचा | Mumbai News Live Updates Shiv Sena Supreme Court Accident News Murder News Crime News Uddhav Thackeray Eknath Shinde Devendra Fadnavis Maharashtra Flood | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: मुंबई पुलिस ने जुलाई से अब तक सात चेन-स्नैचरों को दबोचा

दशहरा रैली को लेकर सियासी संग्राम शुरू है। भले ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की अनुमति दी है। लेकिन सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच शिवसेना नेता ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमें तैयारी करने की जरूरत नहीं है, शिवतीर्थ पर भीड़ उमड़ेगी।

मुंबईUpdated: September 28, 2022 10:11:11 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai News Live Updates

Mumbai News Live Updates

Sep 28, 2022 | 09:23 PM (IST)

बदलापुर में शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, KDMC के पूर्व पार्षद के बेटे पर केस दर्ज

मुंबई से सटे बदलापुर में एक 25 साल की लड़की से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। लड़का शादी के लिए तैयार नहीं था, इसलिए लड़की ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की और उसका उल्हासनगर के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। महेंद्र भोईर (उम्र 27) के खिलाफ बदलापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी महेंद्र केडीएमसी के पूर्व पार्षद और मानेरे गांव के पूर्व सरपंच का बेटा है।

Sep 28, 2022 | 09:55 PM (IST)

मुंबई पुलिस ने जुलाई से अब तक सात चेन-स्नैचरों को दबोचा

मुंबई पुलिस ने जुलाई से अब तक करीब सात विपुल चेन-स्नैचरों को पकड़ने में कामयाब रही, जिनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं। अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने 25 सितंबर को 55 साल के काबुल जाफरी को अंबीवली से गिरफ्तार किया था। अपराध शाखा के अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी कथित तौर पर एक टेंपो चालक के रूप में पेश करता था और अपने पीड़ितों के साथ स्पष्ट रूप से बात करते हुए जंजीरें छीन लेता था।

Sep 28, 2022 | 08:52 PM (IST)

मुंबई में मनपा कर्मचारियों को मिलेगा 20 हजार दिवाली बोनस

मुंबई में नवरात्रि उत्सव की धूम मची है। लेकिन मुंबई महानगर पालिका के कर्मचारियों की दीवाली हो रही है। मनपा प्रशासन ने इस साल मनपा कर्मियों को 20 हजार रुपये दिवाली बोनस देने का फैसला किया है। मनपा द्वारा दिवाली बोनस की दिए जाने का मनपा आयुक्त द्वारा आश्वासन दिए जाने से मनपा कर्मियों में उत्साह का माहौल है। मुंबई वासियों को दिन रात सुविधा देने में अहोरात्र मेहनत करने वाले मनपा प्रशासन ने सुखद खबर दी है। मनपा मे कार्यरत लगभग सवा लाख कर्मचारियों को मनपा आयुक्त इक़बाल सिंह चहल ने 20 हजार बोनस देने का आश्वासन दिया है।

Sep 28, 2022 | 07:04 PM (IST)

मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने दुबई की फ्लाइट से 18.8 लाख रुपये कीमत का 370 ग्राम सोना किया जब्त

बुधवार को मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दुबई से आई एक उड़ान से करीब 370 ग्राम सोना जब्त किया। जब्त किए गए सोने की कीमत करीब 18.8 लाख रुपये बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक, सोने के टुकड़े-टुकड़े कर चॉकलेट के रैपर में तस्करी कर तस्करी की जा रही थी। कमीजों के बीच सोना छिपा दिया गया था ताकि कोई उसे पकड़ न सके।

Sep 28, 2022 | 07:50 PM (IST)

महाराष्ट्र में जल्द बनेगा इंटरनेशनल स्तर का म्यूजियम

महाराष्ट्र के सांस्कृतिक कार्य मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि राज्य के संपूर्ण सांस्कृतिक वैभव को प्रदर्शित करने वाला राज्य म्यूजियम जल्द तैयार किया जाएगा। वे मंत्रालय में राज्य संग्रहालय बनाने को लेकर आयोजित बैठक में बोल रहे थे। बैठक में सांस्कृतिक कार्य विभाग के सचिव सौरभ विजय, उपसचिव विलास थोरात, विद्या वाघमारे, पुरातत्व विभाग के निदेशक डॉ. तेजस गर्गे, आर्किटेक्ट राहुल गोरे आदि मौजूद थे।

Sep 28, 2022 | 05:59 PM (IST)

पुणे में नाबालिग लड़के की हत्या कर फरार युवक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे में गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर बात कर रहे नाबालिग लड़के की हत्या कर फरार हुए युवक को सिंहगढ़ रोड पुलिस ने आठ घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम स्वप्नील अंकुश उभे है। मृतक का नाम नागेश सिल्वर सानवान्ना चिंचोले (17) है। इस मामले में सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

Sep 28, 2022 | 04:52 PM (IST)

वसई में आग से तीन लोगों की मौत

पालघर जिले के वसई क्षेत्र में एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से लगी आग में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ गंभीर रूप से घायल हुए है। दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटा है।

Sep 28, 2022 | 03:51 PM (IST)

सीएम एकनाथ शिंदे ने पीएफआई को लेकर किया बड़ा खुलासा

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) को प्रतिबंधित करने के केंद्र सरकार के फैसले का महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने स्वागत किया और कहा कि यह पता चला है कि संगठन राज्य में “कुछ गंभीर” करने की साजिश रच रहा था. उन्होंने कहा कि पीएफआई के सदस्यों ने पुणे में भी शांतिभंग करने की कोशिश की लेकिन पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

Sep 28, 2022 | 03:02 PM (IST)

नवी मुंबई स्थित PFI के कार्यालय से होर्डिंग हटाया गया

पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नवी मुंबई स्थित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के कार्यालय से होर्डिंग हटाए गए। पीएफआई को गृह मंत्रालय ने 5 साल के लिए देश में बैन लगा दिया है। देश में पिछले कई दिनों से पीएफआई के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी।

Sep 28, 2022 | 01:28 PM (IST)

पीएफआई पर बैन लगाने के फैसले का मनसे ने किया स्वागत

महाराष्ट्र के पुणे में मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर लगाए गए प्रतिबंध का जश्न मनाते हुए स्थानीय लोगों के बीच लड्डू बांटे और पटाखे फोड़े।

Sep 28, 2022 | 12:53 PM (IST)

सांसद रवि किशन ने दर्ज कराया ठगी का केस

मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन की लिखित शिकायत पर यूपी के कैंट थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Sep 28, 2022 | 12:00 PM (IST)

नवी मुंबई के पनवेल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, PFI कार्यकर्ताओं के हिरासत में लिए जाने की संभावना

गृह मंत्रालय ने पीएफआई पर पांच साल के लिए देश में बैन लगा दिया है। इसी बीच नवी मुंबई के पनवेल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां पीएफआई के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने की संभावना है।

Sep 28, 2022 | 05:30 AM (IST)

दशहरा रैली के लिए शिंदे गुट की खास तैयारी, पूर्वी विदर्भ से आएंगी 200 बसें

दशहरा रैली को लेकर संग्राम जारी है। इसी बीच खबर है कि शिंदे गुट ने इसके लिए खास तैयारी की है। खबर है कि पूर्वी विदर्भ से 200 बसें मुंबई में दशहरा रैली के लिए आने वाली हैं।

Sep 28, 2022 | 09:47 AM (IST)

किरीट सोमैया बोले-पीएफआई की राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर कार्रवाई करेगी केंद्र सरकार

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर गृह मंत्रालय ने 5 साल के लिए देश में बैन लगा दिया है। इसे लेकर महाराष्ट्र में भी बयानबाजी का दौर शुरू है। इसी बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएफआई की राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर केंद्र सरकार कार्रवाई करेगी।

Sep 28, 2022 | 08:30 AM (IST)

हमें तैयारी करने की जरूरत नहीं, शिवतीर्थ पर उमड़ेगी भीड़, शिवसेना नेता का बड़ा बयान

महाराष्ट्र का सियासी पारा गरमाया हुआ है। दशहरा रैली को लेकर शिंदे और उद्धव गुट आमने-सामने हैं। हालांकि मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में दशहरा रैली आयोजित करने की अनुमति बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना को दी है। इसी बीच शिवसेना नेता नीलम गोरे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमें तैयारी करने की जरूरत नहीं है, शिवतीर्थ पर भीड़ उमड़ेगी।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर जिले में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर जिले में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.