scriptMumbai News Live Updates: नासिक में पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार | mumbai-news-live-updates- supreme court shiv sena case hearing -shiv-sena-bjp-eknath-shinde-uddhav-thackeray-devendra-fadnavis-mumbai-crime-news-accident-news | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: नासिक में पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार

शिवसेना में मचे रार को लेकर उद्धव ठाकरे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज अहम सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संवैधानिक पीठ एकनाथ शिंदे खेमे के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुनवाई करेगी। वहीँ, चुनाव आयोग के समक्ष आज उद्धव गुट शिवसेना पर दावा करते हुए सबूत पेश कर सकती है।

मुंबईUpdated: September 27, 2022 10:23:55 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Breaking News Mumbai Latest News

मुंबई की ताजा खबरें

Sep 27, 2022 | 10:01 PM (IST)

नासिक में पति की हत्या करने वाली पत्नी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नाशिक जिले के वडाला गांव में पति की निर्ममता से हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद फरार हो चुकी, संदिग्ध पत्नी को शहर अपराध शाखा के युनिट दो के पथक ने येवला से गिरफ्तार किया। संदिग्ध पत्नी का नाम नंदाबाई दिलीप कदम (40) है। नंदाबाई ने लगातार होने वाली प्रताड़ना से परेशान होकर पति की हत्या करने की बात सामने आई है।

Sep 27, 2022 | 09:55 PM (IST)

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, नवरात्रि के अवसर पर 1 अक्टूबर को रात बारह बजे तक लाउडस्पीकर की मिली इजाजत

नवरात्रि पर्व को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार के फैसले के अनुसार नवरात्रि पर्व को लेकर 1 अक्टूबर रात 12:00 बजे तक लाउडस्पीकर बजाने की छूट मिली है। महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर जानकारी दी गई। सरकार की तरफ से यह फैसला भक्तों की श्रद्धा को देखते हुए लिया गया है।

Sep 27, 2022 | 08:56 PM (IST)

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे के बयान से गरमाया सियासी पारा

बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर बीड जिले के अंबाजोगाई में आयोजित कार्यक्रम "समाज के बुद्धिजीवियों के साथ संवाद" के मुख्य अतिथि के तौर पर दर्शकों का मार्गदर्शन किया। इस मौके पर पंकजा मुंडे ने लोगों से कहा कि कांग्रेस पार्टी में जातिवाद की राजनीति चल रही है। पंकजा मुंडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में नस्लवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं लोगों के मन में हूं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुझे नहीं हरा सकते।

Sep 27, 2022 | 07:55 PM (IST)

महाराष्ट्र के पालघर में चार हथियारबंद डकैत गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले में सशस्त्र डकैती के मामले में पुलिस के मुताबिक चार लोगों को गिरफ्तार किया है। विरार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक प्रमोद बदख के मुताबिक, घटना रविवार तड़के हुई जब आरोपियों ने वज्रेश्वरी-शिरसाद मार्ग पर ट्रेलर को रास्ते से हटा दिया और 17.2 लाख रुपये का सामान चुरा लिया. उन्होंने कहा कि वाहन से कम से कम 27 टन लोहे की छड़ और 370 किलो धातु के तार चोरी हो गए।

Sep 27, 2022 | 06:52 PM (IST)

चेंबूर में पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी

मुंबई के चेंबूर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 36 साल के एक शख्स ने घरेलू मुद्दों पर अपनी 20 साल की पत्नी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक ज़ारा इकबाल शेख उर्फ रूपाली पिछले 6 महीने से अपने पति से दूर रह रही थी। विवाद तब बढ़ गया जब ज़ारा ने तलाक के लिए कहा और उसके पति और आरोपी इकबाल मोहम्मद शेख (36) ने तलाक देने से मना कर दिया और अपने 2 साल के बेटे की कस्टडी की मांग की। तिलक नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Sep 27, 2022 | 05:56 PM (IST)

नागपुर के इन इलाकों में कल नहीं आएगा पानी

नागपुर जिले के नेहरू नगर जोन में कल यानी बुधवार को पूरे 24 घंटे के लिए पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. बता दें कि ऑरेंज सिटी वाटर ने बुधवार को वंजरा रेलवे लाइन के तहत नवनिर्मित बाईपास एक्वाडक्ट को चार्ज करने और पुराने एक्वाडक्ट (बड़े रिसाव के साथ) को स्थायी रूप से बंद करने के लिए नेहरू नगर ज़ोन में 24 घंटे की पेयजल की सप्लाई बंद रखने का फैसला लिया है। वंजरी ईएसआर- राजीव गांधी नगर, संतोष नगर, कुंदनलाल गुप्ता नगर, विनोबा भावे नगर, नागसेनवन, वंदेवी नगर, बेले नगर, कामना नगर, वैभव लक्ष्मी नगर, मेमन कॉलोनी, वैष्णोदेवी नगर, गुलशन नगर, पांडुरंग नगर, बबलेश्वरी नगर, देवी नगर , त्रिमूर्ति नगर और वंजारी ओल्ड सेटलमेंट में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी।

Sep 27, 2022 | 05:00 AM (IST)

महाराष्ट्र के बुलढाणा सिटी थाने के बाहर PFI सदस्यों ने किया विरोध-प्रदर्शन

महाराष्ट्र में PFI कार्यकर्ताओं के एक समूह ने PFI के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बुलढाणा सिटी थाने के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया। बुलढाणा के SHO प्रल्हाद काटकर ने बताया कि PFI कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर ट्रैफिक जाम लगाने की कोशिश की जिसके खिलाफ हमने 11 सदस्यों को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज किया।

Sep 27, 2022 | 04:00 AM (IST)

ठाणे के घोड़बंदर रोड पर गड्ढों को लेकर मनसे का आंदोलन

मुंबई से सटे ठाणे के घोड़बंदर रोड पर गड्ढों को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा अनोखा आंदोलन शहर में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, मनसे ने राज्य लोक निर्माण विभाग के अधीक्षक कार्यालय में गड्ढों की प्रदर्शनी लगाकर निषेध जताया। इतना ही नहीं मनसे के उपशहर अध्यक्ष पुष्कर विचारे और विधि और जनहित विभाग अध्यक्ष स्वप्निल महिंद्रकर की अगुवाई में घोड़बंदर रोड की दुर्दशा के खिलाफ विभाग को गड्ढों का एल्बम भी भेंट किया गया। गत दो-तीन महीनों से गड्ढों के कारण घोड़बंदर रोड का बुरा हाल है।

Sep 27, 2022 | 03:03 PM (IST)

पुणे में पीएफआई और एसडीपीआई पर एक्शन

पुणे पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और इसकी राजनीतिक इकाई सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया है। एनएआई और महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पीएफआई पर धर-पकड़ की हालिया कार्रवाई की पृष्ठभूमि में यह गिरफ्तारी हुई है।

Sep 27, 2022 | 01:45 PM (IST)

जस्टिस दीपांकर दत्ता को सुप्रीम कोर्ट का जज बनाने की सिफारिश

सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम ने बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस दीपांकर दत्ता को सुप्रीम कोर्ट का जज नियुक्त करने की अनुशंसा की है। शीर्ष कोर्ट की वेबसाइट पर अपलोड किए गए एक बयान के अनुसार सोमवार को चीफ जस्टिस (CJI) उदय उमेश ललित की अध्यक्षता में कॉलेजियम की बैठक हुई।

Sep 27, 2022 | 12:30 PM (IST)

संजय राउत की जमानत याचिका पर सुनवाई

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की जमानत याचिका पर विशेष पीएमएलए (PMLA) कोर्ट में सुनवाई चल रही है। राउत सुनवाई के लिए उपस्थित हुए है। कुछ देर में उनकी याचिका पर फैसला आने की उम्मीद है। यह मामला पात्रा चॉल घोटाला मामले से जुड़ा हुआ है।

Sep 27, 2022 | 11:28 AM (IST)

महाराष्ट्र की तरह गिरा दी जाएगी कोई भी सरकार: कपिल सिब्बल

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की संविधान पीठ में शिवसेना (Shiv Sena) की ओर से शिंदे गुट के खिलाफ दायर विभिन्न याचिकाओं पर सुनवाई जारी है। बहस के दौरान उद्धव गुट का पक्ष रखते हुए वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने शीर्ष कोर्ट में कहा कि महाराष्ट्र की तरह ही देश में कही भी कोई भी सरकार गिराई जा सकती है। उनका (शिंदे गुट) अपना स्पीकर है जो अयोग्यता पर फैसला नहीं करेगा।

Sep 27, 2022 | 11:09 AM (IST)

महाराष्ट्र एटीएस ने मंगलवार को बताया कि 13 लोगों को औरंगाबाद से और 2 को नासिक के मालेगांव से हिरासत में लिया गया है। सभी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सक्रिय सदस्य हैं, उनसे पूछताछ जारी है।

Sep 27, 2022 | 10:29 AM (IST)

मनसे पदाधिकारियों की बैठक आज

मनसे (MNS) अध्यक्ष राज ठाकरे की मौजूदगी में मनसे पदाधिकारियों की बैठक आज होने वाली है। यह बैठक सुबह 11 बजे बांद्रा के एमआईजी क्लब में होगी। इस दौरान राज ठाकरे व मनसे पदाधिकारी आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।

Sep 27, 2022 | 08:49 AM (IST)

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी रियाज भाटी गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी और गैंगस्टर रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया है। मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल (AEC) ने फरार चल रहे है भाटी को पकड़ा है। उस पर जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज है। भाटी को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी।

Sep 27, 2022 | 08:33 AM (IST)

शिवसेना में फूट मामले की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को शिवसेना में छिड़ी लड़ाई को लेकर अहम सुनवाई होने वाली है। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को संविधान पीठ के पास भेजा था।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर जिले में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र के पालघर जिले में महसूस किए गए भूकंप के हल्के झटके

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.