scriptजीप में रस्सी बांधी और उखाड़ ली ATM मशीन, 60 km तक पुलिस ने किया पीछा और फिर… | Maharashtra ATM machine loot Beed Police chased thieves for 60 km | Patrika News
मुंबई

जीप में रस्सी बांधी और उखाड़ ली ATM मशीन, 60 km तक पुलिस ने किया पीछा और फिर…

Maharashtra ATM Loot Video : पुलिस ने SBI बैंक के एटीएम मशीन में मौजूद पूरे 24 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं।

मुंबईJun 25, 2024 / 05:23 pm

Dinesh Dubey

SBI ATM Beed Theft
देश के किसी भी हिस्से में आप जब चाहें एटीएम से पैसे निकाल सकते हैं। इसलिए हमें अपने साथ ज्यादा कैश रखने की जरूरत नहीं पड़ती है। हालांकि एटीएम से पैसे चुराने की घटनाएं भी काफी बढ़ गई है। अब ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। जहां चोरों के एक समूह ने रात के अंधेरे में एक एटीएम मशीन उखाड़कर अपने साथ ले गए। लेकिन वह एटीएम से पैसे चुराने में सफल नहीं हो सके।
यह मामला महाराष्ट्र के बीड जिले के धारुर का है। जहां चोर एटीएम मशीन को चुराकर तो ले गए, लेकिन पुलिस की वजह से वह उसमें से पैसे निकालने में नाकाम रहे।

यह भी पढ़ें

छुट्टियों में मामा के घर गए थे बच्चे, खेलते-खेलते छू लिया कूलर… 2 की मौत!

बीड में शनिवार रात एसबीआई बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश की गई। कम से कम चार चोरों ने एटीएम मशीन को मोटी रस्सी से बांधा और जीप से खींचकर बाहर निकाला। सभी चोर मंकी कैप और रेनकोट पहनकर एटीएम में घुसे थे।  
चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि चोर एटीएम मशीन उखाड़ कर साथ ले गए। लेकिन पुलिस को इसकी खबर लग गई और 60 किलोमीटर तक पुलिस ने चोरों का पीछा किया। पकड़े जाने के डर से चोर ATM मशीन छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने एटीएम मशीन में मौजूद पूरा 24 लाख रुपया बरामद कर लिया है।
पुलिस को गेवराई इलाके में एक एटीएम मशीन और एक जीप मिली है, जबकि सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोरों को दबोचने के लिए पुलिस टीम बनायीं गई है।

Hindi News/ Mumbai / जीप में रस्सी बांधी और उखाड़ ली ATM मशीन, 60 km तक पुलिस ने किया पीछा और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो