scriptBJP में शामिल होते ही किरण चौधरी का हुड्डा पर निशाना, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप | Kiran and daughter Shruti Chaudhary joined BJP, made many serious allegations against Congress | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP में शामिल होते ही किरण चौधरी का हुड्डा पर निशाना, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

Kiran and daughter Shruti Chaudhary joined BJP: हरियाणा कांग्रेस की पूर्व नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं।

अंबालाJun 19, 2024 / 01:31 pm

Shaitan Prajapat

Kiran and daughter Shruti Chaudhary joined BJP: हरियाणा कांग्रेस की पूर्व नेता किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी अपने समर्थकों के साथ बुधवार को नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं। किरण चौधरी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल की बहू और भिवानी जिले के तोशाम से मौजूदा विधायक हैं। उनकी बेटी श्रुति चौधरी भी कांग्रेस की हरियाणा इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष थीं।

कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

किरण चौधरी और श्रुति चौधरी दोनों ने मंगलवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इशारों में ये आरोप लगाया था कि हरियाणा में पार्टी की राज्य इकाई को “व्यक्तिगत जागीर” के रूप में चलाया जा रहा था। माना जा रहा है उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर ये निशाना साधा था।

किरण चौधरी बेटी श्रुति के साथ बीजेपी में शामिल

बुधवार को किरण चौधरी अपनी बेटी श्रुति के साथ नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंची। यहां पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में दोनों भाजपा में शामिल हो गई।

बीजेपी से जुड़कर देश और प्रदेश को देंगे मजबूती : श्रुति चौधरी

भाजपा में शामिल होने पर पूर्व कांग्रेस नेता श्रुति चौधरी ने कहा, ये बहुत गर्व की बात है कि मनोहर लाल खट्टर और पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने चौधरी बंसी लाल के साथ काम किया है। हम भाजपा से जुड़ रहे हैं ताकि हम देश और प्रदेश को मजबूती दे सकें। मैं मनोहर लाल खट्टर, नायब सिंह सैनी, तरुण चुग का इस मौके के लिए धन्यवाद करती हूं।

सीएम नायब ने किया स्वागत

इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, मैं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी का बहुत-बहुत स्वागत और धन्यवाद करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के साथ मिलकर भाजपा एक परिवार की तरह हरियाणा को मजबूत करने का काम करेगी। आपका और आपके परिवार का जो अनुभव है उससे भाजपा और मजबूत होगी।

Hindi News/ National News / BJP में शामिल होते ही किरण चौधरी का हुड्डा पर निशाना, कांग्रेस पर लगाए कई गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो