scriptDelhi CM: आप नेता आतिशी की बढीं मुश्किलें, अदालत ने इस मामले में जारी किया समन | rouse avenue court send summons to aap minister atishi in arvind kejriwal defamation case | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: आप नेता आतिशी की बढीं मुश्किलें, अदालत ने इस मामले में जारी किया समन

Rouse Avenue Court: दिल्ली भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। दर्ज कराए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने भाजपा पर आप विधायकों को खरीदने और दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप लगाते हुए झूठे और मनगढ़ंत बयान दिए थे।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 09:25 pm

Paritosh Shahi

Rouse Avenue Court: आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी को समन भेजा है। कोर्ट ने आतिशी को 29 जून को पेश होने के लिए कहा है। जिसके बाद भाजपा हमलावर हो गई है। नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा कि ये लोग असत्य का सहारा लेकर आरोप लगाते हैं। उसका कोई आधार नहीं होता है। आम आदमी पार्टी ने पहले भी कहा था कि भाजपा के लोग ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रहे हैं। लेकिन, यह लोग साबित नहीं कर पाए।

क्या बोलीं बांसुरी स्वराज

उन्होंने कहा कि यह लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते और अब तो कोर्ट से भी इनको फटकार लग चुकी है। हर बार यह लोग नौटंकी करते हैं। लेकिन, उनके पास कोई सबूत होता ही नहीं है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंत्री आतिशी को समन भेजा है। उनको 29 जून को पेश होना है। कोर्ट के सामने उनको जवाब देना पड़ेगा।
दरअसल, दिल्ली भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। दर्ज कराए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने भाजपा पर आप विधायकों को खरीदने और दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप लगाते हुए झूठे और मनगढ़ंत बयान दिए थे। जिसका उद्देश्य भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाना था।

Hindi News/ National News / Delhi CM: आप नेता आतिशी की बढीं मुश्किलें, अदालत ने इस मामले में जारी किया समन

ट्रेंडिंग वीडियो