scriptBreaking – एमपी में बीजेपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी, नशे में दो लोगों पर गोली चलाई, फायरिंग से मचा हड़कंप | Harda BJP leader Anita Aggarwal son Firing Case | Patrika News
भोपाल

Breaking – एमपी में बीजेपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी, नशे में दो लोगों पर गोली चलाई, फायरिंग से मचा हड़कंप

Harda BJP leader Anita Aggarwal son Firing Case- इस मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक्स हेंडल पर लिखा
— हरदा भाजपा की महिला मंडल की जिला अध्यक्ष अनिता अग्रवाल के बेटे सुमित अग्रवाल की गुंडागर्दी आई सामने…

भोपालMay 14, 2024 / 06:44 pm

deepak deewan

Harda BJP leader Anita Aggarwal son Firing Case

Harda BJP leader Anita Aggarwal son Firing Case

Harda BJP leader Anita Aggarwal son Firing Case- एमपी में राजनैतिक विवाद में हिंसक घटनाओं की मानो बाढ़ सी आ गई है। केवल दो दिनों में ही ऐसी करीब आधा दर्जन घटनाएं हो चुकी हैं। ताजा मामला हरदा से सामने आया है। यहां एक बीजेपी नेता के बेटे ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी। उसने दो युवाओं पर गोली चलाई लेकिन बीच बचाव में बीजेपी नेता के पुत्र को ही गोली जा लगी। गोली चलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। आरोप है कि बीजेपी नेता का पुत्र नशे में था।
हरदा में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनिता अग्रवाल के बेटे पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। अनिता अग्रवाल बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के साथ ही पार्षद भी हैं। बताया जा रहा है कि उनके बेटे सुमित अग्रवाल ने दो युवाओं पर कट्टे से गोली चला दी। युवाओं ने अपना बचाव किया तो गोली सुमित अग्रवाल को ही जा लगी। उसके पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों को मिलेंगे 3 हजार रुपए, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का बड़ा ऐलान

बताया जा रहा है कि बीजेपी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता अग्रवाल के पुत्र सुमित अग्रवाल का युवाओं से किसी बात पर विवाद हो गया था। सुमित एकाएक उग्र हो उठा और उसने कट्टा निकालकर युवाओं पर गोली चला दी। इधर कट्टा देख 1 युवक भी सुमित पर झपटा। दोनों में झूमाझटकी होने लगी जिससे गोली सुमित के पैर में लगी और वह घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर हर कोई दहशत से भर उठा। इधर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में आरोपी को पकड़ लिया है।
इस मामले को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक्स हेंडल पर लिखा
— हरदा भाजपा की महिला मंडल की जिला अध्यक्ष अनिता अग्रवाल के बेटे सुमित अग्रवाल की गुंडागर्दी आई सामने…..नशे में दो युवाओं पर चलाई पिस्टल….?
आचार संहिता के चलते पिस्टल आई कहां से….? यदि लाइसेंसी भी है तो जमा क्यों नहीं की….? या भाजपा नेत्री के पुत्र होने से इन्हें सरकारी संरक्षण प्राप्त है….?

Hindi News/ Bhopal / Breaking – एमपी में बीजेपी नेता के बेटे की गुंडागर्दी, नशे में दो लोगों पर गोली चलाई, फायरिंग से मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो