scriptMPL T-20 टूर्नामेंट लीग : Bhopal Leopard ने Rewa Jaguar को 6 विकेट से हराया | MPL T 20 Tournament League Bhopal Leopard defeat Rewa Jaguar by 6 wickets | Patrika News
समाचार

MPL T-20 टूर्नामेंट लीग : Bhopal Leopard ने Rewa Jaguar को 6 विकेट से हराया

MPL T-20 Tournament League : मध्य प्रदेश टी-20 लीग टूर्नामेंट… भोपाल लेपर्ड ने किया रीवा जेगुआर का किया शिकार, 6 विकेट से हराया।

ग्वालियरJun 20, 2024 / 11:10 am

Faiz

T-20 Tournament League
MPL T-20 Tournament League : मध्य प्रदेश टी-20 लीग टूर्नामेंट में बुधवार को ग्वालियर में खेले गए मैच के दौरान भोपाल लेपर्ड ने रीवा जेगुआर का शिकार किया है। जेगुआर को 141 रन पर समेटने के बाद भोपाल लेपर्ड ने इस टारगेट को आसानी से 18.4 ओवर में 4 विकेट खोकर ही चेस कर लिया। भोपाल लेपर्ड की जीत में विकेट कीपर हर्ष ने 43 और अनिकेत वर्मा ने 34 रन की नाबाद पारी खेली।
माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम पर भोपाल लेपर्ड के बल्लेबाजों ने धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी की। हालांकि, लक्ष्य 141 बड़ा नहीं था, लेकिन भोपाल ने जीत के लिए 18.4 ओवर तक बल्लेबाजी की। शुरुआती बल्लेबाज अंकुश टीम के बड़ी पारी नहीं खेल सके और 17 रन का स्कोर बनाकर आउट हो गए। हर्ष और सिद्धार्थ ने दूसरे विकेट के लिए 34 रन जोड़े। 64 रन के स्कोर पर सिद्धार्थ आउट हुए। रीवा के गेंदबाजों ने कसी गेंदबाजी की और भोपाल को रन बटोरने का मौका नहीं दिया।
यह भी पढ़ें- Cold Drink के शौकीन सावधान! बाजार में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बिक रही नकली ड्रिंक

अरशद ने 14 रन की पारी खेलकर दिलाई जीत

T-20 Tournament League
हर्ष और अनिकेत ने 41 रन की साझेदारी कर स्कोर 105 तक पहुंचाया। हर्ष दुर्भाग्यशाली रहे और 43 रन की पारी खेलकर कुलवंत का शिकार बने। माधव तिवारी ने लेकिन 1 चौका और 1 छक्का लगाकर 17 रन की छोटी पारी खेली। आखिरी के 3 ओवर में भोपाल को जीत के लिए 20 रन चाहिए थे, अरशद ने 14 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। अनिकेत ने 22 गेंदों में 1 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रन की पारी खेली। रीवा जेगुआर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुलवंत, कार्तिकेय और शिवम ने 1-1 विकेट लिए।
यह भी पढ़ें- सऊदी अरब के बाद यहां पड़ रही भीषण गर्मी, अचानक 5 लोगों की मौत

ये फैसला बना हार कारण

T-20 Tournament League
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय रीवा जेगुआर के लिए सही साबित नहीं हुआ। भोपाल लेपर्ड के गेंदबाजों ने पिच की नमी को भरपूर फायदा उठाया और रीवा के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका ही नहीं दिया। बड़ा स्कोर बनाने की लक्ष्य लेकर उतरी रीवा अपने सभी बल्लेबाजों को खोकर 141 रन ही बना सकी।
यह भी पढ़ें- डैम का पानी सूखने पर दिखी एक कार, अंदर से निकले देवर-भाभी के कंकाल, दोनों 4 महीने से थे लापता

किसने कितने रन की पारी खेली

T-20 Tournament League
अगर कप्तान हिमांशु अर्धशतकीय पारी नहीं खेलते तो रीवा जेगुआर 100 के अंदर ही सिमट जाती। हिमांशु ने 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। पृथ्वीराज सिंह तोमर (18), हिमांशु शिंदे (17), हर्ष दीक्षित (19) और कुलवंत (12) ऐसे बल्लेबाज रहे जिसने उल्लेखनीय पारी खेली। भोपाल लेपर्ड के गेंदबाज मिहिर हिरवानी ने 3, अरशद खान, गौतम रघुवंशी और प्रियांशु शुक्ला ने 2-2 विकेट लिए।

Hindi News/ News Bulletin / MPL T-20 टूर्नामेंट लीग : Bhopal Leopard ने Rewa Jaguar को 6 विकेट से हराया

ट्रेंडिंग वीडियो