scriptBike-Car Accident: शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार को कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, अधेड़ की मौत | Bike-Car Accident: A car hit a bike rider from behind while he was going to a wedding ceremony, killing the middle-aged man | Patrika News
पाली

Bike-Car Accident: शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार को कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, अधेड़ की मौत

पाली के सदर थाना क्षेत्र के खैरवा रोड की घटना, बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।

पालीApr 18, 2024 / 04:48 pm

Suresh Hemnani

Bike-Car Accident: शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार को कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, अधेड़ की मौत

पाली के खैरवा रोड पर हुए हादसे के बाद बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा परिजन व पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते पुलिसकर्मी।

Bike-Car Accident in Pali Rajasthan: पाली के सदर थाना क्षेत्र के खैरवा रोड पर गुरुवार सुबह कार चालक ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार अधेड़ की मौके पर मौत हो गई। अधेड़ एक शादी समारोह में शामिल होने बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि शहर के आईजी नगर स्थित सीखी संदेश के पीछे निवासी छगनलाल 55 साल पुत्र तोलाराम जाति मालवीय लोहार जो गुरुवार सुबह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने घर से बाइक पर सवार होकर खैरवा रोड से जा रहे थे। इस दौरान पाली की तरफ से आ रहे एक कार चालक ने तेजगति व लापरवाही से कार को चलाते हुए बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे छगनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र रवि मालवीय की ओर से दी गई रिपोर्ट पर कार चालक के ​खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में मृतक छगनलाल के परिजन व समाज के लोग बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहां मौजूद समाज के लोगाें ने उन्हें संभाला।

Home / Pali / Bike-Car Accident: शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार को कार ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर, अधेड़ की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो