दिल्ली: सरेआम लड़कियों को 'किस' करके भाग जाता है 'क्रेजीसुमित'

दिल्ली: सरेआम लड़कियों को 'किस' करके भाग जाता है 'क्रेजीसुमित'
Crazy Sumit

दिल्ली पुलिस ने लड़कियों को चूमने का प्रैंक वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ 'छेड़छाड़' के आरोप में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दिल्ली पुलिस ने लड़कियों को चूमने का प्रैंक वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ 'छेड़छाड़' के आरोप में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि युवक राह चलती अनजान लड़कियों को अचानक चूमकर भाग जाता था और उसने पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर जारी कर दी।



संयुक्त पुलिस आयुक्त दीपेंद्र पाठक ने यहां पत्रकारों से कहा कि हमने मामले में जांच शुरू कर दी है। हम इस मामले के तकनीकी पहलुओं पर भी काम कर रहे हैं, जैसे इंटरनेट सेवा प्रदाता से संपर्क करना। पुलिस अधिकारी ने मामले में पीडि़त युवतियों से भी आगे आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की अपील की है।



आरोपी ने शीर्ष सोशल वीडियो साइट 'यूट्यूब' पर 'क्रेजीसुमित' नाम से एक वीडियो चैनल भी बनाया है, जिस पर उसने यह प्रैंक वीडियो जारी की है। आरोपी ने दो दिन पहले इस प्रैंक वीडियो को लेकर माफी मांगते हुए एक और वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने कहा है कि यह पूरा वीडियो पूर्वनियोजित था और उसे नहीं पता था कि यह मजाक इतना तूल पकड़ लेगा। आरोपी का पूरा नाम अभी पता नहीं लग सका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned