script

भारत-पाक मैच से पहले देश की जनता बोली, ‘बैट से नहीं बंदूक से लडो, बंद करो क्रिकेट सीमा पर लो विकेट’

locationमंडलाPublished: Jun 04, 2017 07:50:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

कुछ स्थानों पर कथित तौर पर पाकिस्तान के झंडे भी जलाये गए। उन्होंने पाकिस्तान से संबंध तोडो, मुंहतोड जवाब दो, बैट से नहीं बंदूक से लडो, बंद करो क्रिकेट सीमा पर लो विकेट जैसी नारेबाजी की।

इंगलैंड के बर्मिंघम में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के तहत चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले इसे रद्द करने की मांग ने ज़ोर पकड़े रखा। साथ ही पडोसी देश के साथ सभी तरह के संंबंध तोड़ने की मांग भी की गई।
इन मांगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने शनिवार को सात प्रमुख महानगरों में प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के बर्ताव के चलते यह मांग करने वाली कांग्रेस ने अहमदाबाद, राजकोट, सूरत, वडोदरा, जामनगर, भावनगर और जूनागढ में तख्तियों के साथ प्रदर्शन किया। 
इस दौरान कुछ स्थानों पर कथित तौर पर पाकिस्तान के झंडे भी जलाये गए। उन्होंने पाकिस्तान से संबंध तोडो, मुंहतोड जवाब दो, बैट से नहीं बंदूक से लडो, बंद करो क्रिकेट सीमा पर लो विकेट जैसी नारेबाजी की। 
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के पहले पाकिस्तान के साथ कडे बर्ताव की बात करने वाले श्री मोदी के तीन साल के शासन में 272 जवान शहीद हो चुके हैं। एक भारतीय सैनिक का सिर काटने पर 10 पाकिस्तानी के सिर काटने की बात करने वाले मोदी दोहरा बर्ताव कर रहे हैं। पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने की इजाजत क्यों दी जा रही है। 

ट्रेंडिंग वीडियो