scriptउत्तरप्रदेशः वाराणसी में 27 को होगा अखिलेश-राहुल का रोड शो | rahul and akhilesh road show on 27 february at varanasi | Patrika News

उत्तरप्रदेशः वाराणसी में 27 को होगा अखिलेश-राहुल का रोड शो

Published: Feb 22, 2017 11:38:00 pm

Submitted by:

balram singh

गांधी एवं यादव गत 11 फरवरी को आने वाले थे, जिसके लिए दोनों कांग्रेस एवं राज्य की सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकता जोरशोर से तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम रद्द हो गया था।

UP elections

UP elections

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आगामी 27 फरवरी को संयुक्त चुनावी रोड शो होगा। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रो0 सतीश राय ने बताया कि फिलहाल विस्तृत कार्यक्रम तय नहीं हुआ है लेकिन संभावना है कि दोनों शीर्ष नेता वाराणसी में लगभग तीन घंटे रहेंगे। 
उन्होंने बताया कि गांधी और यादव के चुनावी रोड शो के विस्तृत कार्यक्रम शीघ्र घोषित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी तीन मार्च को वाराणसी में प्रस्तावित चुनावी सभा से पहले होने वाले सपा-कांग्रेस गठबंधन के इस कार्यक्रम की तैयारियां जोरशोर से की जा रही है और उन्हें उम्मीद है कि अपेक्षा से अधिक लोग इसमें शामिल हो सकते हैं। 
गौरतलब है कि गांधी एवं यादव गत 11 फरवरी को आने वाले थे, जिसके लिए दोनों कांग्रेस एवं राज्य की सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकता जोरशोर से तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन ऐन वक्त पर कार्यक्रम रद्द हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो