scriptराज कुंद्रा ने इंस्पेक्टर के साथ खिंचाई फोटो, पुलिस ने दिए जांच के आदेश | Raj Kundra with police officer pic, Kongaon police | Patrika News

राज कुंद्रा ने इंस्पेक्टर के साथ खिंचाई फोटो, पुलिस ने दिए जांच के आदेश

Published: May 11, 2017 09:31:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बी-टाउन की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति की परेशानियां बढ़ सकती हैं। राज कुंद्रा एक धोखाधड़ी मामले में भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे।

Raj Kundra

Raj Kundra

बी-टाउन की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति की परेशानियां बढ़ सकती हैं। राज कुंद्रा एक धोखाधड़ी मामले में भिवंडी के कोनगांव पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे थे। बयान दर्ज कराने के बाद कुंद्रा ने थाने के एक पुलिस इंस्पेक्टर के साथ फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। 
अपने उस पोस्ट में कुंद्रा ने थाने की खस्ताहाल स्थिति के बारे में जिक्र किया और पुलिस स्टेशन की स्थिति सुधारने की अपील की। अब मुंबई पुलिस ने कुंद्रा के इस पोस्ट पर जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।
पहले से केस है दर्ज

विदित हो कि 27 अप्रैल को एक कपड़ा व्यापारी ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कंपनी बेस्ट डील टीवी से जुड़े एक मामले में उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। शिल्पा और राज बिग डील्स के निदेशक हैं। 
ये कारोबारी चार महीने तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटता रहा, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नही किया था। तब उस सख्श ने कमिश्नर से मिलकर गुहार लगाई थी, जिसके बाद कमिश्नर के आदेश पर भिवंडी थाने में केस दर्ज किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो