scriptCG Suicide Case: 3 साल की मासूम के सामने मां ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस | CG Suicide Case: 1 dies | Patrika News
राजनंदगांव

CG Suicide Case: 3 साल की मासूम के सामने मां ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

CG Suicide Case: घटना के दौरान उनकी सास मंदिर गई हुई थी। पति ड्यूटी में था।

राजनंदगांवJun 14, 2024 / 02:28 pm

Shrishti Singh

CG Suicide Case

CG Suicide Case: शहर के वार्ड 5 में सुबह करीब 10 बजे 33 वर्षीय मीणा पति पंकज यादव ने अज्ञात कारण से मौत को गले लगा लिया। परिवार वालों से मिली जानकारी अनुसार मीणा ने जब फांसी लगाया तो उसकी तीन साल की बच्ची उसके साथ रूम में ही थी। मम्मी को ऐसा करता देख बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। देर शाम तक पूरे मामले में पुलिस की विवेचना तहसीलदार मुकेश ठाकुर, नायब तहसीलदार विजय साहू के सामने होती रही। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार वालों को देने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें

CG suicide case: निजी अस्पताल की छत से कूदकर महिला ने की आत्महत्या! हाथ पर लिखा था मोबाइल नंबर

घटना के दौरान घर पर महिला के ससुर रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी कुछ काम कर रहे थे। बंद रूम में बच्ची के रोने की आवाज को देख ससुर ने खिड़की से देखा तो बहु पंखे से लटकी हुई थी। बच्ची रो रही थी। बाद उन्होंने आसपास के लोगों को बुलाया। पड़ोसियों ने जब दरवाजा तोड़ा तो मीणा के सांसे रुक चुकी थी। घटना के दौरान उनकी सास मंदिर गई हुई थी। पति ड्यूटी में था।

CG Suicide Case: मायका पक्ष पारिवारिक विवाद का लगा रहा आरोप

मायके पक्ष की माने तो मृतक मीणा यादव कि शादी 2017 में हुई थी। अभी वर्तमान में उसका एक लड़का और एक लड़की है। पति पंकज यादव स्लीपर फैक्ट्री में ऑपरेटर पद पर कार्यरत है । पिछले कुछ वर्षों से पति के नशे की लत के कारण दोनों के बीच आए दिन कहा सुनी होती रहती थी। जिससे तंग आकर उनकी बेटी ने फांसी लगा ली।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Suicide Case: 3 साल की मासूम के सामने मां ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो