scriptRajnandgaon Fire News: एबीस ग्रुप के ऑइल पैकेजिंग प्लांट में लगी भीषण, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे मजदूर | Rajnandgaon Fire News: Fire breaks out in Abyss Group's plant | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon Fire News: एबीस ग्रुप के ऑइल पैकेजिंग प्लांट में लगी भीषण, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे मजदूर

Rajnandgaon Fire News: राजनांदगांव इंदामरा स्थित एबीस कंपनी के तेल पैकेजिंग फैक्ट्री में शनिवार दोपहर को अचानक आग लग गई।

राजनंदगांवJun 16, 2024 / 10:31 am

Khyati Parihar

Rajnandgaon Fire News
Rajnandgaon Fire News: राजनांदगांव इंदामरा स्थित एबीस कंपनी के तेल पैकेजिंग फैक्ट्री में शनिवार दोपहर को अचानक आग लग गई। घटना में लाखों के सामान जलकर राख होने की जानकारी सामने आई है। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीमें मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने मशक्कत करती रही। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया था।
इंदामरा गांव में एबीस कंपनी की सोयाबीन तेल पैकेजिंग फैक्ट्री है। शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। तेल की वजह से आग बेकाबू हो गई और फैक्ट्री के चारों तरफ तेजी से फैलने लगी। मौके पर काम कर रहे मजदूर जैसे तैसे जान बचा कर निकले।
यह भी पढ़ें

Baloda Bazar Violence Update: हिंसा मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई! भीम आर्मी, भीम रेजीमेंट समेत 8 गिरफ्तार…अब तक 132 पकड़ाए

Rajnandgaon Fire News: यहां से बुलानी पड़ी दमकल की गाड़ियां

घटना की जानकारी होते ही एबीस कंपनी की दो फायर बिग्रेड गाड़ी तत्काल मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास करती रही। आग तेज से फैलने पर दुर्ग से 2, भिलाई से 2, डोंगरगांव और डोंगरगढ़ से एक-एक और राजनांदगांव से 2 फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर भेजा गया।
https://videopress.com/v/gEAc4wbs?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true
10 दमकल की गाड़ियों से आग को बुझाने की कोशिश जारी रही। रात 8 बजे तक आग पर काबू नहीं पाया गया था। आग की लपटें कंपनी से दूर 5 से 6 किलोमीटर तक दिखाई दे रहा था। आगजनी की घटना किस वजह से हुई है। इसका खुलासा नहीं हुआ है। शॉर्ट सर्किट से आगजनी की घटना होने की आशंका जताई जा रही है। घटना में किसी तरह के जान माल की हानि नहीं होने की जानकारी सामने आई है।

Hindi News/ Rajnandgaon / Rajnandgaon Fire News: एबीस ग्रुप के ऑइल पैकेजिंग प्लांट में लगी भीषण, ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भागे मजदूर

ट्रेंडिंग वीडियो