scriptपंजाब नेशनल बैंक में 26 लॉकर्स तोड़ करोड़ों की लूट, सीसीटीवी कैमरों को भी बनाया निशाना | Robbers cut hole in Ghaziabad bank's strongroom wall walk away with valuables | Patrika News

पंजाब नेशनल बैंक में 26 लॉकर्स तोड़ करोड़ों की लूट, सीसीटीवी कैमरों को भी बनाया निशाना

Published: Jun 13, 2017 06:01:00 pm

बैंक गाजियाबाद जिले के मोदीनगर कस्बे के मोदी क्लॉथ मिल्स में स्थित है। जांच में पुलिस ने पाया कि चोरों ने कंक्रीट की दीवार को तोड़कर बैंक में प्रवेश किया, इसके बाद वे लॉकर क्षेत्र में घुसे।

Punjab National Bank

Punjab National Bank

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की मोदीनगर शाखा के 26 लॉकर्स में सेंध लगाकर करोड़ों रुपये लूट लेने की घटना का खुलासा हुआ है। जिसका पता सोमवार को लगा, जब बैंक के 1 लॉकर्स टूटे मिले। इसके बाद बैंक प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच.एन. सिंह ने मंगलवार को बताया कि बैंक प्रबंधक ने कुल 30 में से 26 लॉकर्स से पैसा और अन्य कीमती वस्तुओं के चोरी होने की सूचना दी।

यह बैंक गाजियाबाद जिले के मोदीनगर कस्बे के मोदी क्लॉथ मिल्स में स्थित है। जांच में पुलिस ने पाया कि चोरों ने कंक्रीट की दीवार को तोड़कर बैंक में प्रवेश किया, इसके बाद वे लॉकर क्षेत्र में घुसे।
पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल दौरा किया गया। जहां बैंक में सुरक्षा व्यवस्था की भारी कमी नजर आई। क के अंदर घुसने के किसी भी प्रयास पर अलार्म बज उठना चाहिए, लेकिन अलार्म काम नहीं कर रहा था। साथ ही कहना था कि यहां के सीसीटीवी कैमरे भी काम नहीं कर रहे हैं। यहां कोई सुरक्षा कर्मी भी नहीं था। वहीं पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ के सबूत भी मिले हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो