scriptपिता बना हैवान, देह व्यापार के लिए बेटी को बेचा, बचकर निकली तो परिचित ने किया दुष्कर्म, रोंगटे खड़े करने वाला है मामला | Father becomes a beast in Sambhal | Patrika News
सम्भल

पिता बना हैवान, देह व्यापार के लिए बेटी को बेचा, बचकर निकली तो परिचित ने किया दुष्कर्म, रोंगटे खड़े करने वाला है मामला

Sambhal News: एक पिता ने अपनी सगी बेटी को अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर देह व्यापार ठिकाने पर बेच दिया। किशोरी देह व्यापार के अड्डे से बचकर किसी तरह मुरादाबाद पहुंची तो परिचित युवक ने दुष्कर्म किया।

सम्भलMar 23, 2024 / 12:39 pm

Mohd Danish

father-becomes-a-beast-in-sambhal.jpg
Sambhal News In Hindi: यूपी के संभल जिले में एक पिता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी बेटी को दिल्ली में बेच दिया। किशोरी किसी तरह वहां से निकलकर मुरादाबाद पहुंची, जहां एक परिचित युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 17 मार्च को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआरपी की टीम ने किशोरी को अस्पताल भर्ती कराया। अब युवती ने आरोपियों के खिलाफ जानकारी दी है।

जब किशोरी होश में आई तो उसने अपनी सारी जानकारी दी। इसके बाद संभल बाल कल्याण समिति को सूचना दी गई। किशोरी ने इस जुल्म की कहानी संभल की बाल कल्याण समिति को शुक्रवार को सुनाई है। इसमें बाल कल्याण समिति ने कार्रवाई के लिए आदेश किए हैं। पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। संभल के नखासा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि पांच महीने पहले उसका पिता और एक रिश्तेदार युवक उसको दिल्ली लेकर गए और एक देह व्यापार के ठिकाने पर 50 हजार रुपये में बेच दिया।
वहां उससे देह व्यापार कराया गया और प्रताड़ित किया गया। वह दिल्ली से बचकर किसी तरह मुरादाबाद पहुंची तो एक परिचित युवक से संपर्क किया। उसने भी दुष्कर्म किया और गर्भवती होने की जानकारी सामने आई तो युवक ने गर्भपात के लिए दवाई लाकर दे दी।
यह भी पढ़ें

दिल्ली से गोरखपुर के लिए दो स्पेशल ट्रेन शुरू, मुरादाबाद स्टेशन से होकर गुजरेंगी


उस दवाई के सेवन से हालत बिगड़ गई और वह युवक स्टेशन पर छोड़कर भाग गया। संभल बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर एएचटीयू के प्रभारी को कार्रवाई के आदेश कर दिए हैं। किशोरी ने अपने पिता समेत तीन लोगों पर आरोप लगाए हैं। इसी आधार पर कार्रवाई होगी। वहीं, दूसरी ओर नखासा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है। छानबीन में जानकारी सामने आई है कि किशोरी का परिवार मुरादाबाद में रहता है।

Home / Sambhal / पिता बना हैवान, देह व्यापार के लिए बेटी को बेचा, बचकर निकली तो परिचित ने किया दुष्कर्म, रोंगटे खड़े करने वाला है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो