scriptराजस्थान में 6 इंच जमीन के लिए दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, एक-दूसरे को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, 5 घायल | Two brothers fight for 6 inches of land in Sawai Madhopur, Rajasthan, 5 people injured | Patrika News
सवाई माधोपुर

राजस्थान में 6 इंच जमीन के लिए दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, एक-दूसरे को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, 5 घायल

मौके पर जब पंच व परिवार के लोग दोनों पक्षों से समझाइश कर रहे थे। तभी अचानक दोनों भाई हाथापाई करने लगे। देखते ही देखते दोनों तरफ से ट्रैक्टरों से एक दूसरे को कुचलने का प्रयास किया गया।

सवाई माधोपुरJun 15, 2024 / 11:50 am

Anil Prajapat

Brothers Fight in Sawai Madhopur
Brothers Fight in Sawai Madhopur : सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 6 इंच जमीन के लिए दो भाईयों के बीच खूनी संघर्ष देखने को मिला। दोनों भाईयों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां बरसाईं। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे को ट्रैक्टर से भी कुचलने का प्रयास किया। यह घटना मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बिलोली नदी गांव में शुक्रवार शाम की बताई जा रही है। जहां खेतों पर तार फेंसिंग को लेकर दो भाइयों के बीच हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। झगड़े में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से मलारना डूंगर समुदायिक अस्पताल लाया गया। जहां से नाजुक हालत में एक युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया।
झगड़े में घायल रामेश्वरी के पति कैलाश गुर्जर ने बताया कि रामजीलाल व रामराज गुर्जर में खेत की मेड पर तार फेंसिंग के खंभे लगाने की बात पर विवाद हो गया था। शुक्रवार सुबह एक पक्ष मेड पर खंभे गाड़ने लगा तो दूसरे पक्ष ने विरोध किया। इसके बाद दोनों भाईयों के बीच 6 इंच जमीन को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। दोनों पक्ष दोपहर बाद गांव के पंचों व परिवार के अन्य लोगों को मौके लेकर आए।

समझाइश के दौरान दोनों भाईयों के बीच हाथापाई

मौके पर जब पंच व परिवार के लोग दोनों पक्षों से समझाइश कर रहे थे। तभी अचानक दोनों भाई हाथापाई करने लगे। देखते ही देखते दोनों तरफ से ट्रैक्टरों से एक दूसरे को कुचलने का प्रयास किया गया। ट्रैक्टर आपस मे टकरा कर फंस गए। फिर दोनों पक्षों के लोग लाठी, डंडों व धारदार हथियारों से एक दूसरे पर वार करने लगे। करीब 20 मिनट चले खूनी संघर्ष में दोनो तरफ से पांच लोग घायल हुए। इस दौरान गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को मलारना डुंगर सीएचसी पहुंचाया।

ये लोग हुए घायल

डॉ. अभिषेक मेघवाल ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में एक पक्ष के रामजीलाल (46) पुत्र बद्रीलाल गुर्जर, जगन्नाथी (35) पत्नी रामजीलाल, विजय सिंह (18) पुत्र रामजीलाल व दूसरे पक्ष के रामराज (40) पुत्र बद्रीलाल गुर्जर, रामेश्वरी (45) पत्नी कैलाश गुर्जर निवासी बिलोली नदी घायल हो गए। रामजीलाल की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Hindi News/ Sawai Madhopur / राजस्थान में 6 इंच जमीन के लिए दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, एक-दूसरे को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, 5 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो