scriptदो घंटे भी नहीं टिकी सैलेरी मिलने की खुशी, तीन दोस्तों को मिली दिल दहला देने वाली मौत… चौथा भर्ती | The bike of four friends returning home after receiving salary collided with an army truck, three died, the fourth seriously injured. | Patrika News
श्री गंगानगर

दो घंटे भी नहीं टिकी सैलेरी मिलने की खुशी, तीन दोस्तों को मिली दिल दहला देने वाली मौत… चौथा भर्ती

Rajasthan big News; मृतक युवक ईंट भट्टे पर काम करते थे और काम करने के बाद अपने घर की ओर जा रहे थे।

श्री गंगानगरJun 12, 2024 / 11:55 am

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big News: श्री गंगानगर जिले में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक ईंट भट्टे पर काम करते थे और काम करने के बाद अपने घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान वो हादसे का शिकार हो गए।
सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात गांव भगवानसर स्थित बाघला ईंट भट्टे से चारों युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान गांव 28 पीबीएन बस स्टैंड के पास सामने से आ रहे सेना के ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को सेना के अस्पताल ले जाया गयां । इस दौरान गुरदयाल सिंह और अंग्रेज सिंह को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि जोगेन्दर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाइक सवार अन्य घायल युवक राजेंद्र सिंह को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया गया।
भट्ठा मालिक ने बताया कि बाइक सवार युवक काम समाप्त कर वापस अपने गांव पांच एसएचपीडी जा रहे थे कि यह हादसा हो गया। भट्ठा मालिक ने चार में से तीन युवकों को बीती रात ही सैलरी दी गई थी। बताया जा रहा है कि बाइक की गति तेज थी जिससे बाइक सामने से आ रहे ट्रक को अचानक देख कर अनियंत्रित हो गई और ट्रक में जा घुसी। पुलिस ने तीनों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं। आज बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। अस्पताल में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / दो घंटे भी नहीं टिकी सैलेरी मिलने की खुशी, तीन दोस्तों को मिली दिल दहला देने वाली मौत… चौथा भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो