83 साल के तांत्रिक ने 7 दिनों तक किशोरी से किया रेप

83 साल के तांत्रिक ने 7 दिनों तक किशोरी से किया रेप

kartikey tiwari | Publish: Jul, 04 2015 11:28:00 AM (IST) राज्य

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के ईसानगर क्षेत्र में एक किशोरी के साथ तांत्रकि के कई दिनों तक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी का आरोप है कि तांत्रिक सात दिनों तक डरा धमकाकर उसके साथ दुराचार करता रहा। 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के ईसानगर क्षेत्र में एक किशोरी के साथ तांत्रकि के कई दिनों तक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। 

पुलिस के अनुसार, किशोरी का आरोप है कि रायपुर के मजरा काजीपुर गांव का 83 वर्षीय मंगल बाबा झाड़-फूक का काम करता है। करीब 20 दिन पहले बाबा के एक चेले ने निघासन क्षेत्र में एक परिवार में भूत प्रेत से पीडि़त लड़की को मंगल बाबा से इलाज करवाने की बात कहकर काजीपुर आने को कहा था। 

पीडि़त लड़की के अनुसार, वह 17 जून को अपने छोटे भाई और बहनोई के साथ इलाज के लिए काजीपुर आई थी। किशोरी का आरोप है कि तांत्रिक सात दिनों तक डरा धमकाकर उसके साथ दुराचार करता रहा। 

इस सिलसिले में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बाबा को अपनी हिरासत मे ले लिया।  

उसके बाद पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned