scriptये क्या, बीच पटरी ट्रेन छोड़ ड्राइवर भागा नहाने, फिर जब लौटा तो… | train driver left train on track returns after two hours taking bath in bihar | Patrika News

ये क्या, बीच पटरी ट्रेन छोड़ ड्राइवर भागा नहाने, फिर जब लौटा तो…

locationबैंगलोरPublished: Apr 14, 2017 05:40:00 pm

ड्राइवर के इस लापरवाही के कारण पीछे से आने वाली कई ट्रेनें लेट हो गई। जब मामले की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी गई तो बक्सर स्टेशन पर माहौल गरमा गया।

trian

trian

बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन पर एक ड्राइवर की लापरवाही मामला सामने आया है। जहां एक ट्रेन ड्राइवर ने लपारवाही दिखाते हुए ट्रेन में सवार पैसेंजर्स को छोड़कर नहाने और खाने के लिए चला गया। जिसके कारण ट्रेन लगभग 2 घंटे बीच पटरी पर ही खड़ी रही। 
सूत्रों के मुताबिक यह घटना मंगलवार का है। जहां एक रेल ड्राइवर ने बिना किसी को बताए ट्रेन को बीच पटरी छोड़कर चला गया। जिसके कारण यात्रियों को 2 घंटे तक ड्राइवर का प्रतिक्षा करना पड़ा। दरअसल ट्रेन पटना से मुगलसराय की ओर आ रही थी। जहां सुबह 11 के आसपास बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंची। जिसके बाद ड्राइवर ट्रेन से उतर कर गायब हो गया। 
तो वहीं जब ट्रेन को रवानगी के लिए ग्रीन सिग्नल मिल गया, तभी वह आगे नहीं बढ़ी, तो लोगों ने इसका विरोध किया। जिसके बाद रेलवे स्टाफ ड्राइवर को खोजना शुरु किया। जब वह नहीं मिला तो उसके लिए घोषणा भी की गई। लेकिन दो घंटे बाद ड्राइवर खुद ही मौके पर पहुंच गया। 
तो वहीं ड्राइवर के इस लापरवाही के कारण पीछे से आने वाली कई ट्रेनें लेट हो गई। जब मामले की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी गई तो बक्सर स्टेशन पर माहौल गरमा गया। तो वहीं ड्राइवर की इस लापरवाही के कारण उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मामले पर स्टेशन मास्टर का कहना है कि मामले की जांच के बाद उक्त ड्राइवर के खिलाफ उचित कार्यवाई की जाएगी। 
सूत्रों के मुताबिक, जब ट्रेन ड्राइवर से इस लापरवाही का कारण पूछा गया तो उसका कहना कि इतनी अधिक गर्मी के कारण वह परेशान हो गया था। और इसी वजह से वह अपने घर नहाने चला गया था। तो वहीं लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोश था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो