जौनपुर में बोले पीएम मोदी, आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में हिसाब दूंगा

जौनपुर में बोले पीएम मोदी, आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में हिसाब दूंगा
Modi in Jaunpur

kamlesh sharma | Publish: Mar, 04 2017 05:26:00 PM (IST) राज्य

वाराणसी में मेगा रोड शो के बाद पीएम मोदी ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपनी सरकार की पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और वन रैंक-वन पेंशन को उपलब्धियों गिनाते हुए कांग्रेस-सपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

वाराणसी में मेगा रोड शो के बाद पीएम मोदी ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपनी सरकार की पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और वन रैंक-वन पेंशन को उपलब्धियों गिनाते हुए कांग्रेस-सपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि किसी नए काम से पहले गायत्री मंत्र का जाप होता है, लेकिन गठबंधन 'गायत्री प्रजापति मंत्र' का जाप करता है।



पीएम मादी ने कहा कि मां भारती की रक्षा के लिए जब भी बलिदान देने का अवसर आया, आतंकियों, दुश्मनों से लड़ते हुए शहीद होने वाले में हमारे जौनपुर के नौजवान हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया, दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए, आतंकियों के कैंप ध्वस्त कर दिए और सूरज उगने के पहले सारे जवान हिंदुस्तान की धरती पर वापस आ गए। यह हमारी सेना का बड़ा पराक्रम था, कितनी बारीकी से प्लान किया गया था।



वाराणसी: पीएम मोदी ने रोड शो के बाद काशी विश्वनाथ और काल भैरव में की पूजा अर्चना


हमारा मंत्र 'सबका साथ सबका विकास'

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ  होने वाला है। आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा। अब तक के चुनाव में यूपी की जनता भाजपा को जिता चुकी है, अब जो भी होगा वो बोनस होगा। भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका साथ सबका विकास। कुछ पाटिज़्यों का मंत्र है, कुछ का ही साथ कुछ का ही विकास.



पीएम मोदी ने पूरी की महिला की मुराद, मांगा था शिव वाला स्टोल - अगले दिन पहुंच गया उसके घर


गायत्री प्रजापति का उठाया मुद्दा 

पीएम ने नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का मुद्दा उठाते हुए कहा कि गठबंधन के लोग गायत्री प्रजापति मंत्र का पाठ करते हैं। पीएम ने कहा कि एक बेटी न्याय की गुहार लगा रही है और सीएम समेत पूरा पुलिस तंत्र दोषी को बचा रहा है। 



मोदी के काफिले-रैली पर आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों ने बढ़ाई सतर्कता



पीएम ने कहा कि इससे बड़ा कलंक कोई दूसरा नहीं हो सकता। पीएम मोदी ने कहा कि मैंने एसपी सरकार से पूछा कि काम बोलता है कि कारनामा बोलता है, उनको बुरा लग गया। पीएम ने कहा कि जब यूपी की वेबसाइट की गलती पकड़ी गई तो वेबसाइट से पेज को ही हटा दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned