scriptयूपी चुनाव : अखिलेश – राहुल के रोड शो में बीजेपी और एसपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, जमकर हुई पत्थरबाजी | up election clash between sp and bjp supporters during rahul and akhilesh yadav road show | Patrika News

यूपी चुनाव : अखिलेश – राहुल के रोड शो में बीजेपी और एसपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, जमकर हुई पत्थरबाजी

locationअंबिकापुरPublished: Mar 04, 2017 07:20:00 pm

रोड शो की शुरूआत में सीएम अखिलेश यादव व राहुल गांधी के साथ डिंपल यादव शामिल नहीं हुई थी। इससे चर्चाओं का बाजार गर्भ हो गया था लेकिन डिंपल यादव ने रोड शो में शामिल होकर सभी कयासो पर विराम लगा दिया।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

शनिवार का दिन बनारस के लिए रोड शो के नाम रहा। एक तरफ पीएम मोदी रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाते नजर आएं तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी व सीएम अखिलेश यादव के रोड शो में डिंपल यादव के शामिल होने से समर्थकों व कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया।
तो वहीं इस रोड़ शो के दौरान ऐसे हालत बिगड़ते भी दिखें जब अखिलेश और राहुल गांधी के रोड शो के दौरान सपा और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। और उनमें झड़प शुरु हो गई। 
सूत्रों के मुताबिक, जब राहुल गांधी और अखिलेश यादव का काफिल रोड शो करते हुए वाराणसी के चौकाघाट पहुंचा, तभी सपा और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच नोक -झोंक शुरु हो गई। जिसके बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। तो वहीं झड़प के दौरान पत्थरबाजी की भी घटना सामने आई है। हालांकि पुलिस ने अपनी मुस्तैदी दिखते हुए तुरंत कार्यवाई की और मामला को शांत करा लिया। 
गौरतलब है कि रोड शो की शुरूआत में सीएम अखिलेश यादव व राहुल गांधी के साथ डिंपल यादव शामिल नहीं हुई थी। इससे चर्चाओं का बाजार गर्भ हो गया था लेकिन डिंपल यादव ने रोड शो में शामिल होकर सभी कयासो पर विराम लगा दिया। रोड शो में शामिल समर्थक व कार्यकर्ता जमकर नारेबाजी कर रहे थे। सीएम अखिलेश यादव, डिंपल यादव व राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारेबाजी हो रही थी। जिन जगहों से यह रोड शो गुजरने वाला था, वहां पहले से ही लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। 
तो वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। और अपने मेगा रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाया। रोड शो के बाद पीएम मोदी प्राचीन धार्मिक नगरी एवं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार को ऐतिहासिक काशी विश्वनाथ नाथ मंदिर एवं काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का दर्शन एवं पूजा अर्चना की। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो