जम्मू से पहलगांव जाते समय खाई में गिरी बस, 16 की मौत, अलवर और नगर के दो युवक घायल

aniket soni

Publish: Jul, 16 2017 05:44:00 (IST)

Alwar, Rajasthan, India
जम्मू से पहलगांव जाते समय खाई में गिरी बस, 16 की मौत, अलवर और नगर के दो युवक घायल

हादसे में 16 लोगों के मरने की सूचना है व 27 लोग इसमें घायल हो गए। हादसे में नगर के पास देरू गांव के एक युवक की मौत हो गई। जबकि अलवर का एक व नगर के दो युवक घायल हो गए। घायलों को हैलीकॉप्टर से रेस्क्यू करके जम्मू लाया जा रहा है।

जम्मू से पहलगांव होते हुए अमरनाथ जा रही श्रृद्धालुओं से भरी बस जम्मू से 150 किलोमीटर दूर जम्मू -श्रीनगर हाईवे पर रामबल के पास खायी में गिर गई। हादसे में 16 लोगों के मरने की सूचना है व 27 लोग इसमें घायल हो गए। हादसे में नगर के पास देरू गांव के एक युवक की मौत हो गई। जबकि अलवर का एक व नगर के दो युवक घायल हो गए। घायलों को हैलीकॉप्टर से रेस्क्यू करके जम्मू लाया जा रहा है।


घटना में घायल हुए अलवर के हरिओम शर्मा पुत्र सीयाराम शर्मा निवासी 60 फिट रोड के बड़े भाई सुभाष शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को हरिओम अपने चार दोस्तों के साथ अमरनाथ के लिए घर से निकला था। इसमें एक नगर, एक देरू व दो मध्य प्रदेश के युवक शामिल थे।


हरिओम नगर पंचायत समिति में बाबू के पद पर कार्यरत है। सुबह 3.50 बजे वो बस से जम्मू कैम्प से पहलगांव के लिए रवाना हुए। जम्मू से करीब 150 किलोमीटर दूर अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया व बस खाई में गिर गई। इस हादसे के दौरान हरिओम कूद गया।


घटना में देरू का सुरेद्र उम्र 30 वर्ष की मौत हो गई। जबकि हरिओम सहित अन्य साथ गम्भीर घायल हो गए। इस हादसे में 16 लोगों के मरने व 27 लोगों के घायल होने की सूचना है।


सभी घायलों को रेस्क्यू करके हैलीकॉप्टर की मदद से जम्मू लया जा रहा है। वहीं मृतक व घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजन जम्मू पहुंच रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned