सभा में मंत्री ने किया दावा : 5 महीना पहले मंत्री बना, अब मुख्यमंत्री के बाद मैं नंबर दो

aniket soni

Publish: May, 20 2017 06:19:00 (IST)

Alwar, Rajasthan, India
सभा में मंत्री ने किया दावा : 5 महीना पहले मंत्री बना, अब मुख्यमंत्री के बाद मैं नंबर दो

जिले के बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ. जसवंतसिंह यादव को राज्य सरकार में मंत्री बने अभी छह माह भी नहीं हुए हैं। लेकिन इस अल्प काल में अपने कार्यों के आधार पर उन्होंने दावा कर दिया है कि वे सीएम के बाद मंत्री मंडल में नंबर दो की हैसियत रखते हैं।

जिले के बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र से  विधायक डॉ. जसवंतसिंह यादव को राज्य सरकार में मंत्री बने अभी छह माह भी नहीं हुए हैं। लेकिन इस अल्प काल में अपने कार्यों के आधार पर उन्होंने दावा कर दिया है कि वे सीएम के बाद मंत्री मंडल में नंबर दो की हैसियत रखते हैं।


दरअसल,  श्रम एवं नियोजन मंत्री डॉ. जसवन्तसिंह यादव शुक्रवार को माजरीकलां कस्बे के बहरोड़-कुण्ड मार्ग स्थित यादव धर्मशाला में भाजपा माजरीकलां मण्डल की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मौजूदा सरकार प्रदेश में बम्पर विकास कार्य कर रही है। सीएम के बाद मंत्री मण्डल में मैं नंबर दो पर हूं।


इसके बाद उन्होंने भाजपा मण्डल कार्यकारिणी के नव नियुक्त सदस्यों का स्वागत पार्टी और सरकार की रीती-निति का व्यापक प्रचार-प्रसार कर आम जन तक पहुंचाने और संगठन को मजबूत करने का आह्ववान किया।


इससे पूर्व बैठक में पहुंचने पर मंत्री का स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। कार्यक्रम में नीमराणा प्रधान सविता यादव मौजूद नहीं थीं। उनकी अनुपस्थिति भी कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय रही।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned