Video : पैंथर के हमले में युवक की मौत, ट्रैंगक्वलाइजर टीम मौके पर और विधायक मौके पर पहुंची

aniket soni

Publish: Mar, 18 2017 01:24:00 (IST)

Alwar, Rajasthan, India
Video : पैंथर के हमले में युवक की मौत, ट्रैंगक्वलाइजर टीम मौके पर और विधायक मौके पर पहुंची

अलवर के समीपवर्ती माधोगढ़ गांव के पास पुरानी पुलिया पर शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों का आरोप है कि व्यक्ति की मौत पैंथर के हमले में हुई है। मृतक का पेट फटा तथा गर्दन भी आधी नोंची हुई मिली।

अलवर के समीपवर्ती माधोगढ़ गांव के पास पुरानी पुलिया पर शनिवार सुबह एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों का आरोप है कि व्यक्ति की मौत पैंथर के हमले में हुई है। मृतक का पेट फटा तथा गर्दन भी आधी नोंची हुई मिली। इससे आशंका है कि व्यक्ति की मौत पैंथर के हमले के कारण हुई है।


बानसूर क्षेत्र के छींड जयसिंहपुरा ग्राम पंचायत के अधिरामेडा निवासी रामपत गुर्जर (34 ) पुत्र रामजीलाल गुर्जर बीती रात अपने गांव से पुराना माधोगढ़ अपने रिश्तेदार से मिलने पैदल जा रहा था।

सरिस्का का कोर एरिया : पहाड़ से नीचे पैंथर के हमले, ऊपर बेखौफ लोग

रास्ते में माधोगढ़ की पुरानी पुलिया के पास पैंथर ने रामपत पर हमला कर दिया। हमले के दौरान रामपत ने खुद को पैंथर से बचाने के लिए भागने का प्रयास किया, लेकिन पैंथर ने उसे दबोच लिया और घसीटकर खुरावाले बाबा की धूणी तक ले गया।


पैंथर ने हमले में रामपत का पूरा पेट फाड़ दिया और गर्दन भी आधी नोंच ली। रात होने के कारण पैंथर के हमले का आसपास के लोगों को पता नहीं चल सका। इस कारण कोई भी उसे बचाने नहीं आया। आसपास के खेतों में काम करने वाले ग्रामीणों का कहना है बीती रात करीब 10 बजे पास से कुछ आवाज तो आई, लेकिन जंगल में जानवरों की आवाज मान कोई भी घटना स्थल पर नहीं गया।

पैंथरों के हमलों से ग्रामीण भी हुए पलटवार पर उतारू, संरक्षण का संकट

वहीं सुबह ग्रामीणों को व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस, प्रशासन व सरिस्का के अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। बाद में अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम हेमेन्द्र नागर, मालाखेड़ा तहसीलदार, सरिस्का के एसीएफ सुरेन्द्र धाकड़ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।


ग्रामीणों की मांग पर पैंथर को ट्रंक्यूलाइज करने के लिए सरिस्का की टीम मौके पर बुलाई। मृतक का शव फिलहाल घटना स्थल पर पड़ा है तथा परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं ग्रामीण पैंथर को पकडऩे और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने सहित अन्य मांगों को लेकर अड़े हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned