हार्ले-डेविडसन ने भारत के युवाओं के लिए उतारी एक और दमदार बाइक, कीमत 5 लाख से ज्यादा

Automobile
हार्ले-डेविडसन ने भारत के युवाओं के लिए उतारी एक और दमदार बाइक, कीमत 5 लाख से ज्यादा

भारत में युवाओं के बढ़ते क्रेज को देखते हुए मशहूर अमरीकी बाइक कंपनी हार्ले-डेविडसन ने अपनी नई बाइक स्ट्रीट रॉड को बाजार में उतारा है।

भारत में युवाओं के बढ़ते क्रेज को देखते हुए मशहूर अमरीकी बाइक कंपनी हार्ले-डेविडसन ने अपनी नई बाइक स्ट्रीट रॉड को बाजार में उतारा है। स्ट्रीट रॉड की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 5.86 लाख रुपए है। इस बाइक का लुक बहुत ही शानदार है। बाइक का इंजन भी बहुत पावरफुल है। इसमें 749सीसी का वी-ट्विन इंजन लगा है जो 68.4बीएचपी पॉवर और 64एनएम टॉर्क जनरेट करता है।



हार्ले की पॉपुलर बाइक स्ट्रीट 750 की तुलना में इसे और बेहतर बनाया गया है। स्ट्रीट 750 की तुलना में स्ट्रीट रॉड में नई शेप वाली सीट लगाई गई है, जिससे राइडर की पकड़ और मजबूत बनती है। बेहतर व्यू के लिए सीट की ऊंचाई को बढ़ाया गया है। वजन की बात की जाए तो  पॉपुलर बाइक स्ट्रीट 750 से इसक वजन 5 किलो अधिक है। 



स्ट्रीट रॉड में फ्रंट और रियर में 17-17 इंच का अलॉय व्हील लगे हैं जिसने इसे नया डिजाइन दिया है। बाइक के फ्रंट में 300एमम का डिस्क ब्रेक है। डुअल डिस्क ब्रेक्स के साथ बाइक में एबीएस सिस्टम भी दिया गया है। यह बाइक तीन रंग (विविड ब्लैक, चारकोल डेनिम और ओलिव गोल्ड) में मिलेगी। 



स्ट्रीट 750 और स्ट्रीट रॉड की कीमत में करीब  80 हजार रुपए का अंतर है। स्ट्रीट 750 हार्ले-डेविडसन का भारत में सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है। कंपनी हर महीने 180 से 200  यूनिट बेच देती है। स्ट्रीट रॉड की बुकिंग भारत में शुरू हो चुकी है। 21 अप्रेल से लोग इसकी टेस्ट राइड ले सकेंगे। 



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned