2021 में हार्ले लाॅन्च करेगा अपनी पहली इलैक्ट्रिक बाइक "लाइववायर"

Automobile
2021 में हार्ले लाॅन्च करेगा अपनी पहली इलैक्ट्रिक बाइक

हार्ले डेविडसन अपनी पहली इलैक्ट्रिक बाइक लाइववायर 2021 तक ही लाॅन्च कर सकेगा। इसके बारे में मीडिया में काफी कुछ बताया जा रहा है लेकिन असलियत यह है कि कंपनी पिछले कर्इ सालों से इस बाइक को लेकर बाजार में उत्सुकता का माहौल बना रही है आैर ग्राहक फीडबैक ले रही है।



आॅटो डेस्क, जयपुर। हार्ले डेविडसन अपनी पहली इलैक्ट्रिक बाइक लाइववायर 2021 तक ही लाॅन्च कर सकेगा। इसके बारे में मीडिया में काफी कुछ बताया जा रहा है लेकिन असलियत यह है कि कंपनी पिछले कर्इ सालों से इस बाइक को लेकर बाजार में उत्सुकता का माहौल बना रही है आैर ग्राहक फीडबैक ले रही है।



2014 में कंपनी ने यूएस टूर के दौरान प्रोजेक्ट लाइववायर नामक एक मार्केटिंग कैंपेन लाॅन्च किया था। इसमें जून से लेकर अभी तक कंपनी ने 30 हार्ले डीलरशिप को विजिट किया था। इसके बाद प्रोजेक्ट लाइववायर 2015 तक बदस्तूर जारी रहा आैर कनाडा आैर यूरोप में फैल गया।



हार्ले डेविडसन के सीर्इआे मैट लेवेटिक ने इस फीडबैक को काफी पाॅवरफुल बताते हुए कहा कि इस बाइक को 10 हजार लोगों ने सड़क पर चलाया आैर सभी ने इसको देखकर इसे खरीदने की इच्छा जतार्इ। ग्राहकों की पसंद बताते हुए लेेवेटिक ने बताया कि उनको इस बाइक से ज्यादा किलोमीटर चलने की आकांक्षा है।



हार्ले डेविडसन के खाास फीचर्स 74 bhp आैर 8000 rpm देने वाली ३ फेस एसी इंडक्शन मोटरएक चार्ज में 52 मील का सफर अधिकतम गति 92 mph केवल 4 सेकंड में 0-60 mph का पिक-अप

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned