भारत में Audi Q3 का अपडेटेड वर्जन लाॅन्च, कीमत 37.20 लाख रुपए

Automobile
भारत में Audi Q3 का अपडेटेड वर्जन लाॅन्च, कीमत 37.20 लाख रुपए

ऑडी ने भारत में क्यू3 का अपडेटेड वर्जन लाॅन्च किया है। इसके डिजायन, फीचर और इंजन में कुछ बदलाव किए गए हैं।

ऑडी ने भारत में क्यू3 का अपडेटेड वर्जन लाॅन्च किया है। इसके डिजायन, फीचर और इंजन में कुछ बदलाव किए गए हैं। दिल्ली के एक्सशोरूम में नई क्यू3 के 2 लीटर टीडीआई वेरिएंट की कीमत 34.20 लाख और 2 लीटर टीडीआई क्वाट्रो वेरिएंट की कीमत 37.20 लाख रुपए है। इसका मुकाबला मर्सिडीज़-बेंज जीएलए और बीएमडब्ल्यू एक्स1 से होगा। 



नर्इ आॅडी क्यू3 में आपको काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। दोनों वेरिएंट अब ज्यादा पावर से लैस हैं, 2 लीटर टीडीआई क्वाट्रो में अब 184 पीएस की पावर मिलेगी, जबकि फ्रंट-व्हील-ड्राइव वेरिएंट में 150 पीएस की पावर मिलेगी। 



क्वाट्रो वेरिएंट का टॉर्क पहले की तरह 380 एनएम का है, जबकि फ्रंट-व्हील-ड्राइव वर्जन का टॉर्क 20 एनएम बढ़ा है। दोनों वेरिएंट में नया 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है, जबकि पहले फ्रंट-व्हील-ड्राइव वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता था। 



नई क्यू3 में सनरूफ, 17 इंच के अलॉय व्हील, एलईडी हैडलाइट के साथ एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल फ्रंट सीट और ड्यूल जोन ऑटोमैटिक एसी समेत कई फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं। नई क्यू3 के फ्रंट बम्पर और एयर इनटेक सेक्शन में बदलाव हुआ है और बॉडी के चारों ओर क्लेडिंग दी गई है, इस वजह से यह पहले से ज्यादा दमदार लगती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned