बांसवाड़ा : लट्ठ और नुकीले औजार से हमला

Banswara, Rajasthan, India
बांसवाड़ा : लट्ठ और नुकीले औजार से हमला

बांसवाड़ा कोतवाली क्षेत्र की घटना

आपसी विवाद के चलते दो पक्षों में हुई मारपीट तथा लट्ठ और नुकीले औजार से हमले के आरोप में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए हैं।


पुलिस के अनुसार दोनों ओर से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। आमलीपाड़ा निवासी मदन पुत्र दीता सारेल ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि 15 जून की सुबह दस बजे उसकी घर पर काके की लड़की सीमा से किसी बात को लेकर तकरार हो रही थी।


तभी पड़ोसी कालू पुत्र नानजी से बातचीत करने असरफ व उसका साथी विशाल बांसवाड़ा से टैम्पो की बात को लेकर आया। तभी कालू व असरफ आपस में जोर जोर से चिल्लाने लगे।


असरफ को टोका तो उसने मेरी फेट पकड़ कर धक्का मार दिया। इस पर विशाल ने भी खींचतान शुरू कर दी। तभी असलम ने नुकीला औजार निकाल मदन के हाथ पर मारा इससे अंगूठे का नाखून के पास खरोज आने से खून बहने लगा। इस पर पड़ोसी देवा व निदेश ने बीच बचाव किया।


वहीं दूसरी ओर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी असरफ पुत्र शमीम ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसने टैम्पो कालू पुत्र नानजी को ठेके पर दे रखा था। 15 जून को वह अपने दोस्त सेवनिया निवासी नानू उर्फ विशाल डामोर पुत्र नरेश के साथ आमलीपाड़ा पहुंचा।


वहां कालू को बुलाकर बात कर रहा था तभी मदन ने बेवजह फटकार लगाई। साथ ही गाली गलौच करने लगा। तभी मदन ने हाथ पर लट्ठ मारा इससे उसके हाथ पर चोट आई। इसके बाद वे भाग निकले। पुलिस ने दोनों ओर से प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned