Video : बांसवाड़ा : घाटी से उतरते समय बस पलटी, 45 यात्री घायल, 8 लड़ रहे मौत से

Banswara, Rajasthan, India
Video : बांसवाड़ा : घाटी से उतरते समय बस पलटी, 45 यात्री घायल, 8 लड़ रहे मौत से

बांसवाड़ा जिले के अरथूना थाना क्षेत्र का मामला, चालक मौके से फरार, तेजगति से घाटी उतरते समय हादसा

अरथूना थाना क्षेत्र के जौलाना एवं परतापुर के मध्य तेजगति से लांबी डूंगरी घाटी को उतरते समय शुक्रवार को एक बस टैम्पो को ओवर टेक करने के चक्कर में मुख्य सड़क मार्ग से नीचे उतरने के बाद पलट गई।


इससे बस में सवार एक ही परिवार के करीब आठ जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों की मदद से एक निजी वाहन से बागीदौरा चिकित्सालय भर्ती करवाया गया है। इसमें किसी प्रकार की जनहानी की सूचना नहीं है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बागीदौरा के पास संग्रामपुरा निवासी एक ही परिवार के करीब 45 लोग अरथूना थाना क्षेत्र के नालपाड़ा गांव में मेहमान जा रहे थे। रास्ते में जौलाना गांव के पास विकट लांबी डूंगरी घाटी को उतरते समय तेजगति से बस चालक ने एक टैम्पो को ओवरटेक किया। इससे बस मुख्य सड़क मार्ग से नीचे उतर गई। इससे चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस सीधी एक खेत में जाकर पलट गई।




इससे बस में सवार लोगों को जैसे ही भीषण झटका लगा और वे बस में इधर-उधर गिरे तो उनकी चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर ग्रामीण दौड़कर आए और उन्होंने जैसे-तैसे करके घायलों को बस से बाहर निकाला और निजी वाहन की मदद से उनको बागीदौरा चिकित्सालय के लिए रवाना किया। वहीं बस का चालक मौका पाकर फरार हो गया।


हंसी खुशी चल रहा था माहौल


हल्की बूंदाबांदी के बीच परिवार में पहली बार नई दुल्हन को घर लाने की खुशी में पूरा कार्य आनंद के साथ हो रहा था। साथ में नवविवाहिता को घर लाने की परिवार में खुशी भी थी, लेकिन बीच रास्ते बस पलटने की सूचना से घर में मातम छा गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned