Video : बांसवाड़ा : भतीजे की जान बचाने के लिए पैंथर से भिड़ा दिलेर चाचा, जाने पूरा घटनाक्रम

Banswara, Rajasthan, India
Video : बांसवाड़ा : भतीजे की जान बचाने के लिए पैंथर से भिड़ा दिलेर चाचा, जाने पूरा घटनाक्रम

बांसवाड़ा जिले की मियासा ग्राम पंचायत का मामला, खेतों पर काम कर रहा था भतीजा, दोनों गंभीर रूप से घायल

हिम्मत हो तो इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता। एेसी ही दिलेरी का परिचय दिया बांसवाड़ा जिले के मियासा ग्राम पंचायत के कीका की नाल गांव के युवक ने। जिसने अपनी जान पर खेल भतीजे की जान बचाई। हालांकि हादसे में चाचा औश्र भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




गौरतलब है कि 16 वर्षीय किशन पुत्र प्रभुलाल निवासी कीका की नाल शुक्रवार सुबह मिर्च की खेतों में काम कर रहा था। तभी पैंथर ने उस पर हमला कर दिया। भतीजे की चीख सुन पास में काम कर रहे चाचा धूलजी पुत्र रकमा घायल ने देख की पैंथर उसके भतीजे पर झपट पड़ा। यह देख धूलजी ने पत्थर फेकता हुआ भतीजे का बचाने के लिए पैंथर की ओर दौड़ा और पैंथर पर छलांग लगा दिया।


अपने ऊपर हुए हमले से बौखलाए पैंथर ने भतीजे किशन को छोड़ चाचा धूलजी पर हमला बोल दिया। तकरीबन 10 मिनट तक पैंथर और धूलजी भिड़ते रहे। इस दौरान धूलजी ने पैंथर पर पत्थरों से कई हमले किए, जिससे पैंथर जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ। लेकिन इस हाथापाई में धूलजी को गंभीर चोटे आईं और भतीजा किशन भी बुरी तरह जख्मी। वहीं, आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों पैंथर के डर से महज मूक दर्शक बने रहे।


पैंथर के जंगल की ओर भाग जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बांसवाड़ा जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। जहां दोनों का उपचार जारी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned