#Crime: सोच समझ कर दीजिएगा लिफ्ट वरना पहुंच जाएंगे अस्पताल

Baran, Rajasthan, India
#Crime: सोच समझ कर दीजिएगा लिफ्ट वरना पहुंच जाएंगे अस्पताल

बारां शहर में शनिवार दोपहर एक युवक को बाइक से लिफ्ट देना भारी पड़ गया। दो अज्ञात युवकों ने डोल मेला मैदान में अस्पताल जाने के लिए लिफ्ट मांगी तथा बीच रास्ते में कब्रिस्तान क्षेत्र में ब्लैड से हमला करने के बाद उसका पर्स छीनकर फरार हो गए।

शहर में शनिवार दोपहर एक युवक को बाइक से लिफ्ट देना भारी पड़ गया। दो अज्ञात युवकों ने डोल मेला मैदान में अस्पताल जाने के लिए लिफ्ट मांगी तथा बीच रास्ते में कब्रिस्तान क्षेत्र में ब्लैड से हमला करने के बाद उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। 


घायल युवक ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद उसे जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया। गोपाल कॉलोनी निवासी चिन्टू पंकज ने बताया कि उसका भतीजा लक्की पंकज सर्दी-जुकाम की शिकायत होने पर बाइक से अकेला डोल मेला मैदान से ओढपुरा बस्ती होते हुए जिला चिकित्सालय जा रहा था। 



Read More: #Crime: पिस्टल दिखाकर कोचिंग छात्र से छीनी बाइक, महिला से लूटा पर्स



इसी दौरान डोल मेला मैदान से ओढपुरा बस्ती के मोड़ पर दो अज्ञात युवकों ने उसे रोका तथा तबीयत खराब होने का हवाले देते हुए अस्पताल तक छोडऩे की बात कही। इस पर लक्की ने दोनों युवकों को बाइक पर बैठा लिया। बाद में इन युवकों ने कब्रिस्तान से कुछ ही दूरी पर स्थित सुनसान बाइक चला रहे युवक पर ब्लैड से हमला करते हुए सीने व हाथों पर कट लगा दिए। इससे उसकी शर्ट व बनियान फट गए। हाथ से खून का बहाव शुरू हो गया। इसी दौरान युवक उसका पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में 30 रुपए व आधार कार्ड था। 

बाद में लक्की ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। कोतवाली पुलिस ने जांच रपट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।


Read More: #Crime: हत्या व दुष्कर्म के आरोपितों को कठोर कारावास

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned