चौकीदारी कर घर लौट रहा बुजुर्ग को कुचल गया वाहन, बेटी ने दी बाप की चिता को आग

shailendra tiwari

Publish: Jun, 20 2017 11:11:00 (IST)

Kota, Rajasthan, India
चौकीदारी कर घर लौट रहा बुजुर्ग को कुचल गया वाहन, बेटी ने दी बाप की चिता को आग

छबड़ा-धरनावदा रोड पर रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्ध मजदूर की मौत हो गई। जिसके पुत्र न होने पर उसकी पुत्री ने मुखाग्नि दी।

छबड़ा-धरनावदा रोड पर रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्ध मजदूर की मौत हो गई। जिसके पुत्र न होने पर उसकी पुत्री ने मुखाग्नि दी। एएसआई रामचंद के अनुसार धरनावदा रोड पर स्थित एक आरामशीन पर रीछवा गांव निवासी फूल सिंह भील (80) उसकी पत्नी के साथ चौकीदारी करता था। देर रात फूल सिंह को अज्ञात वाहन कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। 


Read More:  गायब हुए निलंबित सीएमएचओ, कोटा से लेकर जयपुर तक हो रही तलाश


पुलिस ने मृतक की पुत्री बाली बाई निवासी बरबटखेड़ी की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिवार गरीब होने पर उसका अंतिम संस्कार भी पुलिस द्वारा यहां के मुक्ति धाम में कराया गया। जहांं पुत्री ने ही अपने पिता को मुखाग्नि दी एवं अंतिम संस्कार की रस्म अदा की।


Read More:  कोटा में डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, घर में घुसकर महिलाओं को पीटा

इधर छबड़ा कस्बे के धरनावदा चौराहा पर सोमवार को दो पक्षों में हुए झगड़े में तीन जने घायल हो गए।  दो जनों को बारां रैफर किया है। पुलिस के अनुसार धरनावदा चौराहे पर सोमवार को एक गन्ने की दुकान पर बाइक खड़ी करने के मामले में दुकानदार व बाइक सवारों के मध्य झगड़ा हो गया। 


Read More:  उफ! हाजिरी लगाने के लिए यहां देखनी पड़ती है अश्लील फिल्म


पूरण माली नेे मोहम्मद सोहेल की गर्दन पर गन्ना काटने वाली दांतली के वार से गंभीर घायल कर दिया। वहीं कालू जंगली व इसके साथी ने दुकानदार रघुवीर माली व उसके भाई पूरण माली को गन्ने के वार से घायल कर दिया। जिसमें सोहेल व पूरण को  बारां रैफर किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned