प्रेमिका मुम्बई से बाड़मेर पहुंची, प्रेमी ने साथ चलने से मना किया तो खुद पर लगा दी आग

bhawani singh

Publish: Mar, 20 2017 08:52:00 (IST)

Barmer, Rajasthan, India
प्रेमिका मुम्बई से बाड़मेर पहुंची, प्रेमी ने साथ चलने से मना किया तो खुद पर लगा दी आग

- मुम्बई में हुआ प्रेम-प्रसंग, प्रेमी आ गया समदड़ी, प्रेमिका पता कर पहुंची यहां, केरोसिन छिड़क बीच बाजार लगाई आग

दो साल पहले इस व्यक्ति से मुम्बई में प्रेम हुआ, वह वहां से समदड़ी आ गया। प्रेमिका उसका जैसे-तैसे पता लगा, यहां पहुंची और उसे साथ चलने को कहा। प्रेमी ने मना किया तो गुस्से में उसने खुद पर केरोसिन छिड़क आग लगा दी। बीच बाजार हुई घटना से हर कोई अंचभित रह गया। लोग आग बुझा अस्पताल ले गए, जहां से जोधपुर रैफर किया गया। यह घटना समदड़ी के गौर का चौक में सोमवार दोपहर को हुई। जिसमें मुम्बई से आई प्रेमिका ने प्रेमी के सामने आत्मदाह की कोशिश की। 



मुम्बई में हुआ था प्रेम 

थानाधिकारी भंवरसिंह पोकरना ने बताया कि आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला वेदई पाटिल पुत्री मधुकर पाटिल निवासी नई मुम्बई ने अपने बयान में बताया कि नारायणसिंह से मुम्बई में प्रेम हो गया। कुछ महीनों पूर्व नारायणसिंह समदड़ी आ गया। इससे नाराज प्रेमिका समदड़ी पहुंची। 


मना करने पर लगा दी आग 

प्रेमिका को  नारायणसिंह  ने साथ चलने का कहा। उसके मना करने पर उसने गुस्से में आकर अपने कपड़ो में आग लगा दी। घटना की सूचना मिलने पर तहसीलदार सुरेन्द्रसिंह खंगारोत व समदड़ी कार्यक्रम में शामिल होने आए पुलिस उप अधीक्षक राजेश माथुर अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के साथ महिला के बयान भी दर्ज किए। दोनों प्रेमी अविवाहित है। घटना के बाद पुलिस ने बाजार में घटना स्थल का मौका मुआयना किया ।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned