पुजारी की हत्या के छह दिन बाद पुलिस खाली हाथ

bhawani singh

Publish: Jun, 19 2017 10:09:00 (IST)

Balotra, Rajasthan, India
पुजारी की हत्या के छह दिन बाद पुलिस खाली हाथ

- 13 जून रात्रि में अज्ञात लोगों ने सिर पर पत्थर मार वारदात को दिया था अंजाम

मायलावास चौराहा स्थित सरगरा समाज के वाल्मीकि मन्दिर पुजारी धनगिरि की हत्या के छह दिन बार भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई। इससे समाज के लोगों में रोष है। सोमवार को आयोजित सभा में बड़ी संख्या में संत व समाज के लोग शामिल हुए। ज्ञात रहे कि 13 जून रात्रि को अज्ञात लोगों ने पुजारी धनगिरिकी सिर पर पत्थर मार कर हत्या की थी। दूसरे दिन दोपहर 3 बजे हत्या की जानकारी मिलने पर सरगरा समाज के लोगों ने हत्यारों को पकडऩे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। 





पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंघला सहित अधिकारी पहुंचे। बाड़मेर से पहुंची एसएफएल टीम ने निरीक्षण कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस के शीघ्र कार्रवाईकर हत्यारों को पकडऩे के दिए आश्वासन पर प्रदर्शनकारियों ने जाम हटाया। गठित चार स्पेशियल टीमें अब तक दो दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझ नहीं रही है। इससे सरगरा समाज के लोगों में रोष है। हत्यारों के शीघ्र गिरफ्तारी अभाव में उन्होंने दुबारा आंदोलन करने की चेतावनी दी है। वहीं इस घटना को लेकर सोमवार को शिवसेवा मंडल हनुमान टेकरी शिवगंज अध्यक्ष निर्भयानाथ ने सरगरा समाज मंदिर का दौरा किया। 






उन्होंने प्रशासन को दस दिनों के भीतर हत्यारों को नहीं पकडऩे पर साधुओं के सहयोग से आंदोलन करने की चेतावनी दी। नारायण नाथ, जुंझार नाथ , उपाध्यक्ष हीराराम ने भी घटना की निंदा करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की। इस अवसर पर भैरूनाथ गाजण माता मंदिर, शितलनाथ जाखानगर, रेवानाथ शिवगंज, गोपालगिरि सरगरा समाज आहोर, भीखाराम जीवाणा अध्यक्ष सरगरा समाज 48 गांव सिवांची पट्टी, उपाध्यक्ष रमेश कुमार मायलावास, कोषाध्यक्ष हीरालाल मायलावास, सचिव विक्रम आकुआ, मालाराम, रमेश कुमार, पारसमल, केशाराम, मांगीलाल, थानाराम, हंसाराम, ईश्वरलाल, जबराराम मौजूद थे।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned