बदमाशों ने धारदार हथियार से पेट्रोल पंप कर्मियों पर किया हमला, तीन घायल, 3.50 रुपए लाख पार

bhawani singh

Publish: May, 19 2017 01:23:00 (IST)

Barmer, Rajasthan, India
बदमाशों ने धारदार हथियार से पेट्रोल पंप कर्मियों पर किया हमला, तीन घायल, 3.50 रुपए लाख पार

लूट व मारपीट की वारदात - नेशनल हाईवे स्थित पेट्रोल पर लूट व मारपीट की वारदात, पुलिस पहुंची मौके पर , तीन कर्मचारी हुए घायल

जिले के नेशनल हाईवे पर धारदार हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद 3.50 लाख रुपए लेकर फ रार हो गए। सूचना के बाद पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल, ग्रामीण थाना उप निरीक्षक रुपाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। 






जानकारी अनुसार नेशनल हाईवे स्थित भाण्डखा गांव के पास गुरूवार देररात करीब 2 बजे स्कॉर्पियों में सवार होकर आए बदमाशों ने पेट्रोलपम्प पर कर्मचारियों पर हमला कर दिया। जिससे तीन लोग घायल हो गए। बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर तोडफ़ोड़ भी की। हमलें के बाद कर्मचारी मौके से भाग छूटे। घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनका उपचार चल रहा है।




3.50 लाख रुपए ले गए?

पीडि़तों का आरोप है कि दिनभर का पैसा गले में रखा था। जो करीबन 3.50 लाख रुपए थे, इसे लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि देर रात घटना हुई है, लेकिन मामले की जांच पड़ताल के बाद खुलासा किया जाएगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned