महिला को अगवा कर बंधक बना साढ़े तीन महीने तक किया दुष्कर्म

tej narayan

Publish: Jun, 16 2017 10:51:00 (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
महिला को अगवा कर बंधक बना साढ़े तीन महीने तक किया दुष्कर्म

एक महिला को अगवा कर साढ़े तीन महीने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज कराया गया है। पीडि़ता के लापता होने के बाद पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

एक महिला को अगवा कर साढ़े तीन महीने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रतापनगर थाने में दर्ज कराया गया है। पीडि़ता के लापता होने के बाद पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। काफी प्रयास के बाद पति ने पीडि़ता को ढूंढ निकाला था। पुलिस के सामने पेश किया तो उसने बयानों में इसका खुलासा किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया है।


#Campaign 300 रुपए किलो तक मिलते हैं विदेशी सैकण्ड हैण्ड कपड़े


प्रतापनगर पुलिस के अनुसार थाना सर्किल की एक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला साढ़े तीन महीने पहले लापता हो गई थी। पति ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके चलते उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पति तलाश करते हुए बिजौलियां क्षेत्र में पहुंचा और पत्नी को मुक्त कराकर लाया। उसने पत्नी को पुलिस के सामने पेश किया जहां उसने बयान दिया कि तीन महीने पहले वह पानी भरने जा रही थी।


बबूल वाले पीर बाबा की दरगाह से दानपेटी चोरी


 इसी दौरान कावांखेड़ा का इमामुद्दीन पुत्र लादू शाह बाइक लेकर आया और अपने साथ बाइक पर बैठा कर बिजौलियां क्षेत्र में ले गया, जहां उसे एक मकान में बंधक बना लिया। आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर आरोपित ने पीडि़ता के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपित इमामुद्ीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned