बीकानेर - दिल्ली के बीच विमान सेवा 17 जून से, किराया लगेगा 2250 रुपए

Rajasthan Patrika Bikaner Office, Dagon Ka Mohalla, Bikaner, Rajasthan, India
बीकानेर - दिल्ली के बीच विमान सेवा 17 जून से, किराया लगेगा 2250 रुपए

वहीं टर्मिनल मैनेजर संजय वर्मा के नेतृत्व में टर्मिनल की साफ -सफाई व विमान सेवा शुरू करने से पहले इसे नया रूप देने का कार्य तेज गति से चल रहा है। शुक्रवार को बीकानेर में जिला कलक्टर, सिविल एयरपोर्ट इंचार्ज व पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंस बैठक हुई।

नाल के सिविल एयरपोर्ट से एयर इंडिया के 70 सीटर विमान 17 जून से बीकानेर से दिल्ली के लिए रवाना होगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया बीकानेर के इंचार्ज राधेश्याम मीणा व सहायक इंचार्ज मनोज चौधरी के निर्देशन में विमान सेवा चालू करने सम्बन्धी कार्यवाही चालू कर दी गई है। 



सरकार ने यात्रियों के लिए प्रति सीट किराया 3700 रुपए व 3790 रुपए की सब्सिडी देने के कारण किराया 2170 रुपए व 2250 रुपए प्रति यात्री तय किया है जो जून में चालू होगा। वहीं टर्मिनल मैनेजर संजय वर्मा के नेतृत्व में टर्मिनल की साफ -सफाई व विमान सेवा शुरू करने से पहले इसे नया रूप देने का कार्य तेज गति से चल रहा है।



 शुक्रवार को बीकानेर में जिला कलक्टर, सिविल एयरपोर्ट इंचार्ज व पुलिस अधीक्षक सहित उच्चाधिकारियों की वीडियो कांफ्रेंस बैठक हुई। इसमें दिल्ली व जयपुर में बैठे अधिकारियों ने निर्देश दिए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned