सार्दुल क्लब मैदान में लगेगा मेला, स्टाल बुकिंग पहले आओ, पहले पाओ

dinesh swami

Publish: Jul, 15 2017 12:10:00 (IST)

Rajasthan Patrika Bikaner Office, Dagon Ka Mohalla, Bikaner, Rajasthan, India
सार्दुल क्लब मैदान में लगेगा मेला, स्टाल बुकिंग पहले आओ, पहले पाओ

राजस्थान पत्रिका के तत्वावधान में सार्दुल क्लब मैदान पर 29 जुलाई से आयोजित मेगा ट्रेड फेयर बीकानेर व्यापारियों व खरीदारों के लिए यादगार होगा।

राजस्थान पत्रिका के तत्वावधान में सार्दुल क्लब मैदान पर 29 जुलाई से आयोजित मेगा ट्रेड फेयर बीकानेर व्यापारियों व खरीदारों के लिए यादगार होगा।  फेयर में स्थानीय व देश भर से आए व्यापारी अपने-अपने बेहतरीन उत्पाद प्रदर्शित करने के लिए स्टाल बुक करवा रहे हैं वहीं स्थानीय व्यापारियों में स्टाल बुकिंग के लिए खासा उत्साह है। 



6 अगस्त तक चलने वाले मेगा ट्रेड फेयर की स्टाल की बुकिंग पहले आओ, पहले पाओ आधार पर की जा रही है। खरीदारों को इस विशिष्ट अवसर का मनचाही वस्तुओं की खरीदारी के लिए इंतजार है।फेयर में एक ही छत के नीचे हर वर्ग व हर उम्र के लोगों के लिए  बेहतरीन उत्पाद मिलेंगे। खाने पीने के लिए फूड जोन व मनोरंजन के लिए बच्चों व बड़ों के लिए विभिन्न तरह के झूले लगेंगे।



फेयर में जहां एक ओर कपड़ों की विशाल रैंज, होम डेकोर आईटम, इलेक्ट्रोनिक उत्पाद उपलब्ध होंगे, वहीं मौसम के अनुसार खाने पीने की स्टॉल्स लगेगी। साथ ही खरीदारी के लिए किचन वेयर, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, फैशन, फिटनेस, कंप्यूटर, खिलौने, फर्नीचर, गद्दे, सोफे आदि घरेलू उपयोग के उत्पादों की विशाल व लेटेस्ट रेंज मिलेगी।



 इसके अलावा मेले में  पुस्तकें, बैंक, वित्त, बीमा, प्रोपर्टी, एजुकेशन संबंधी स्टाल भी आकर्षण का केन्द्र होंगी। मेले में खरीदारी के साथ मनोरंजन की शानदार व्यवस्था होगी। जिसमें  बच्चों व युवाओं के लिए रोमांचक झूले होंगे। 



इसके साथ ही फूड जोन में  लोग स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद भी ले सकेंगे। प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। अधिक जानकारी व स्टाल बुकिंग के लिए 9351205523, 9929107961 पर संपर्क  कर सकते हैं।




गाडिय़ों की आकर्षक रेंज होगी उपलब्ध

मेगा ट्रेड फेयर में ऑटोमोबाइल जोन विशेष आकर्षण रहेगा। विभिन्न कंपनियों के लेटेस्ट मॉडल्स के टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर एक ही स्थान पर देखने को मिलेंगे। विस्तृत रेंज में बाइक, कारें आदि प्रदर्शित किए जाएंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned