बीकानेर में दबोचा गया हरियाणा का यह नामी बदमाश

Rajasthan Patrika Bikaner Office, Dagon Ka Mohalla, Bikaner, Rajasthan, India
बीकानेर में दबोचा गया हरियाणा का यह नामी बदमाश

हरियाणा के झेझुकला निवासी नामी बदमाश सुनील उर्फ मोटिया पुत्र सत्यवान जाट पिछले वर्ष अजमेर के मांगलिया बास से एक स्विफ्ट कार लूट के मामले में न्यायालय से फरार है।

हरियाणा के नामी बदमाश सुनील उर्फ मोटिया को बीकानेर पुलिस ने नौरंगदेसर के पास से दबोचा। आरोपित हरियाणा सहित राजस्थान के कई जिलों में लूट, चोरी व जानलेवा हमले के मामलों में वांछित है। आरोपित सुनील बीकानेर में फरारी काटने के  उद्देश्य से आया हुआ है। इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक सवाईसिंह गोदारा को मुखबीर से मिली।



 पुलिस अधीक्षक गोदारा ने बताया कि हरियाणा के झेझुकला निवासी नामी बदमाश सुनील उर्फ मोटिया पुत्र सत्यवान जाट के बीकानेर में आने की सूचना पर सीआईयू प्रभारी सीआई नरेन्द्र पूनिया एवं नापासर पुलिस टीम ने गुरुवार सुबह नौरंगदेसर के पास से दबोचा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पिछले वर्ष अजमेर के मांगलिया बास से एक स्विफ्ट कार लूट के मामले में न्यायालय से फरार है।


Read : घर में बना रखे थे अवैध गोदाम, रसद विभाग ने किए 127 गैस सिलेण्डर जब्त


 हरियाणा के बहल में पुलिस नाकाबंदी में पुलिस पार्टी पर हमला कर दो माह पहले ही फरार हुआ। सीकर में भी मारपीट का प्रकरण दर्ज है। आरोपित हरियाणा पुलिस से बचने के लिए फरारी काटने के लिए बीकानेर में आया था। फरारी के दौरान आरोपित बीकानेर में भी लूट जैसी वारदात करने की फिराक में था लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब होने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपित की गिरफ्तारी के संबंध में हरियाणा पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned